एक बार फिर फिल्मों में कमबैक करने जा रहे है जॉनी डेप

हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप एक्स वाइफ एंबर हर्ड (Amber Heard) के साथ बीते कई माह से अपने हाई प्रोफाइल केस को लेकर चर्चाओं में बने हुए है। वहीं, इस दौआन अभिनेता को लेकर एक और खबर सामने आई है। खबरों का कहना है कि, जॉनी डेप (Johnny Depp) इन दिनों OTT प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली अपनी की तैयारी में बिजी है। लेकिन, मूवी की रिलीज से पहले जिसमे एक बड़ा अपडेट भी सामने आ चुकी है । दरअसल, नेटफ्लिक्स (NetFlix) ने जॉनी डेप के मूवी को फाइनेंस करने से मना कर दिया है।  इतना ही नहीं अब एक्टर की कमबैक मूवी को केवल फ्रांस में ही स्ट्रीम किया जाने वाला है।

इन खबरों के सामने आने से पूर्व ऐसी खबरें भी थीं कि जॉनी डेप की कमबैक मूवी नेटफ्लिक्स पर ही आधारित है। वहीं, बता दें कि यह भी सामने आया है कि अभिनेता अपनी फ्रांसीसी अवधि की मूवी ला फेवरेट के साथ अभिनय की दुनिया में वापसी करने जा रहे है। मूवी में डेप किंग लुई XV का रोल प्ले करेंगे, जिन्होंने 1715 से 1774 तक देश पर शासन कर लिया है।

माईवेन ले बेस्को द्वारा निर्देशित ये फिल्म की अगले वर्ष 2023 में फ्रेंच सिनेमाघरों में रिलीज होने की अनुमान लगाया है। एंबर हर्ड से कोर्ट ट्रायल के उपरांत  जॉनी डेप की ये पहली मूवीज होने वाली है। इस मूवी से वो हॉलीवुड में अपना कमबैक करने जा रहे है। उनका ये कदम इस बात का इशारा है कि अभिनेता अपनी निजी जिंदगी में भी मूव ऑन करने का प्रयास भी कर रहे है।

नेटफ्लिक्स डेप की फिल्म का फाइनेंस नहीं करेगी- रिपोर्ट: खबरों की माने तो इस बात की भी जानकारी सामने आई है कि नेटफ्लिक्स के करीबी सूत्रों की ओर से इस बात की पुष्टि की जा चुकी है कि नेटफ्लिक्स डेप की मूवी का फाइनेंस नहीं करने वाले है। लेकिन, देश की 15 माह की थियरेट्रिकल विंडो पूरी होने के उपरांत  ही फिल्म को फ्रांस में रिलीज करने का लाइसेंस मिल पाएगा।

बॉलीवुड ने बाद अब हॉलीवुड में भी हुस्न का जलवा बिखेरगी जैकलिन फर्नांडीस, सामने आया नया पोस्टर

कार्तिक आर्यन और अक्षय कुमार की मूवी को पछाड़ आगे निकली थॉर:

बेला हदीद की ये अदाएं बना देंगी आपको दीवाना

Related News