Video: 'ढिशूम' का एक्शन से भरपूर ट्रेलर हुआ रिलीज......

एक्टर वरुण धवन, जॉन अब्राहम और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के अभिनय से सजी फिल्म जिसका नाम 'ढिशूम' है सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म कि शूटिंग पूरी हो गई है तथा इस फिल्म को डायरेक्टर रोहित धवन ने निर्देशित किया है. अभी कुछ दिनों पहले ही हमे फिल्म 'ढिशूम' का नया पोस्टर देखने को मिला था जिसमे की यह दोनों ही अभिनेता 'ढिशूम' के इस पोस्टर में अभिनेता वरुण और अभिनेता जॉन एक साथ में चलते हुए नजर आ रहे हैं।

अब इस फिल्म का शानदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. बता दे की फिल्म 'ढिशूम' के इस ट्रेलर में यह दोनों ही अभिनेता अपने जबरदस्त एक्शन अवतार में नजर आ रहे है. बता दे कि वरुण के भाई रोहित धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दोनों सितारे पुलिसकर्मी का किरदार निभा रहे हैं जो कि दोस्त भी हैं।

इस फिल्म से अक्षय खन्ना कमबैक कर रहे हैं, जो वागा का किरदार निभाएंगे। 'ढिशूम' को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म 29 जुलाई 2016 को रिलीज होगी। फिल्म 'ढिशूम' एक एक्शन फिल्म है, जिसमें जॉन और वरुण फुलऑन एक्शन करते दिखेंगे. गौरतलब है कि पूर्व में इस फिल्म कि शूटिंग के दौरान अभिनेता जॉन अब्राहम जख्मी हो गए थे तथा इस कारण से इस फिल्म की शूटिंग को कुछ समय के लिए रोक दिया गया था। 

Related News