क्या नहीं हुआ है जॉन का तलाक?

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचाल के तलाक की चर्चाएं लगातार कई दिनो से तूल पकड़े हुए थी। कहा जा रहा था की जॉन ने अपनी पत्नी प्रिय रुंचाल को तलाक दे दिया है और इन बातो को लेकर जॉन भी चुप थे। हांल ही मे जॉन ने अपने और प्रिया के तलाक की चर्चाओं का खंडन करते हुए कहा है की उनका प्रिय से कोई तलाक नहीं हुआ है और उनके वैवाहिक जीवन में सब कुछ सही चल रहा है।

खबरों की माने तो प्रिया रुंचल और जॉन अब्राहम कई महीनों से अलग अलग रह रहे हैं । प्रिया रुंचाल जहाँ उच्च शिक्षा के लिए अमेरिका में हैं वहीं जॉन अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए मुंबई में है । प्रिया रुंचल और जॉन के बीच इन दूरियों के चलते ही रिश्तो को संभालने में कुछ परेशानी आ रही है।

जॉन ने तलाक की बातो को अफवाह बताते हुए कहा, “मेरे आशियाने में सब शानदार और सुंदर है.....तलाक की खबरें बेबुनियाद हैं। जब लोग आपके बारे में ऐसी बातें करते हैं तो जाहिर तौर पर बुरा लगता है। उन्होंने कहा, 'मैं कॉमेडी फिल्म कर रहा हूं पर मुझे नहीं पता था कि दुनिया में मेरी जिंदगी को लेकर ही कॉमेडी चल रही है। इन सब अफवाहों को विराम दें। ऐसा कुछ भी नहीं होने जा रहा।” प्रिया और जॉन ने वर्ष 2013 में अमेरिका में नए वर्ष की पूर्वसंध्या पर शादी की थी।

Related News