सैलरी 20 हजार रु, इस योग्यता के साथ नौकरी के लिए अभी कर दें आवेदन

नॉर्थ महाराष्ट्र यूनिवर्सिटी द्वारा अनुबंध के आधार पर प्रोजेक्ट फेलो के रिक्त पद पर भर्ती के लिए साक्षात्कार कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा हैं. पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 23 जनवरी तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं...

वेतन... चयनित उम्मीदवारो को 20000 रु प्रतिमाह वेतन मिलेगा. यह पोस्ट उम्मीदवारों को अच्छा अनुभव प्राप्त करने का अवसर प्रदान करेगीं. 

पोस्ट का नाम - प्रोजेक्ट फेलो कुल पोस्ट -1 स्थान - छत्तीसगढ़

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता... इस पोस्ट के लिए आवेदन करना हो तो अभ्यर्थी को मान्यता प्राप्त विश्वविध्यालय से स्नातक/स्नाकतकोत्तर डिग्री पास होना ज़रूरी है. 

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा... इस पोस्ट के लिए आयु सीमा मापदंडो के अनुसार रखी गई हैं.

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन... लिखित परीक्षा के बाद साक्षात्कार

आवेदन करने की अंतिम तिथि - 23.01.2019

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन...  इच्छुक उम्मीदवार अपने सभी दस्तावेजो के साथ 23 जनवरी 2019 से पहले http://www.nmu.ac.in/इस वेबसाइट पर आवेदन कर सकते हैं. 

इंटरव्यू पास कर पाएं नौकरी, वेतन 22 हजार रु

Delhi University में निकली भर्तियां, ग्रेजुएट उम्मीदवार करें आवेदन

AIIMS पटना : इस दिन होगा इंटरव्यू, बिना देरी किए करें आवेदन

Perambalur District Court ने युवाओं से मांगे आवेदन, 61 पद हैं खाली

Related News