जेल विभाग में वार्डर के बहुत से रिक्त पदों पर होगी भर्ती

हिमाचल प्रदेश जेल विभाग ने वार्डर्स (पुरुष) के बहुत से रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं.इस भर्ती के लिए एक विज्ञापन जारी किया गया है. इसके लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 15 अप्रैल 2017 तक आवेदन कर सकते हैं.आवेदन करने से पूर्व आप भर्ती से सम्बन्धित समस्त जानकारी को भली- भांति पढ़ लें इसके पश्चात् ही आवेदन करें.

पदों का विवरण- पद का नाम- वार्डर (पुरुष) जिले का नाम- बिलासपुर- 2 पद,चम्बा- 3 पद,हमीरपुर- 3 पद,कांगड़ा- 7 डाक,किन्नौर- 1 पद,कुल्लू- 3 पद,मंडी- 6 पद,शिमला- 4 पद,सिरमोर- 3 पद,सोलन- 4 पद,यूना- 3 पद

योग्यता- हिमाचल प्रदेश में पुरुष वार्डर के पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों ने 10 2 पास की हो या समकक्ष योग्यता प्राप्त की हो.

योग्य उम्मीदवार इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं और 15 अप्रैल 2017 तक सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ अपने आवेदन,पुलिस अधीक्षक (जेल), एचपी,भर्ती बोर्ड के अध्यक्ष, कारागार एवं सुधारक सेवाएं हिमाचल प्रदेश कार्यालय के महानिदेशक कार्यालय, प्रिंसंस एंड करेक्शनल सर्विसेज एचपी, ब्लॉक नंबर 31, सीआईडी ​​बुलिंगिंग,एसडीए कॉम्प्लेक्स,कसमुप्ती,शिमला - 171009 के पते पर भेज सकते हैं.

अधिक जानकारी के लिए लिंक पर जाएं - http-//admis.hp.nic.in/hpprisons/Downloads/MaleWarderRecruitment2017.pdf

इंजीनियरिंग छात्रों को इंटर्नशिप करना होगा अनिवार्य, अन्यथा डिग्री होगी बेकार

ब्लॉक समन्वयक के 598 पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें अप्लाई

IIT Kharagpur : सुपरकंप्यूटिंग सुविधाओं की होगी शुरुआत

 

Related News