क्लर्क, कंसल्टेंट, सहायिका,सफाईवाला पदों पर आई वैकेंसी के लिए करें आवेदन

बिहार में क्लर्क सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती में के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि  25 फ़रवरी 2016 होगी. भर्ती के लिए योग्य और इच्छुक उम्मीदवार समय पर आवेदन करें .

पदों का विवरण -यह भर्ती क्लर्क, कंसल्टेंट, सहायिका, सफाईवाली जैसे पदों के लिए होगी.

इस भर्ती के लिए विभिन्न संगठनों में आवेदन आमंत्रित किया है और इसके पहले की इनके लिए अंतिम तिथि समाप्त हो जाए, आप इन पदों के लिए आवेदन कर खुद को इन नौकरियों के रेस में शामिल कर सकते हैं . शैक्षिक योग्यता - 10वीं पास व स्नातक तक के योग्यता वाले अभ्यर्थी इन पदों के लिए अपना आवेदन कर सकते हैं.

अन्य भर्ती - सैनिक स्कूल गोपालगंज ने लोअर डिवीजन क्लर्क और मैस मैनेजर पदों पर भर्ती के लिए आमंत्रित किया है. इन पदों के लिए मैट्रिक या समकक्ष अभ्यर्थी 25 फ़रवरी 2016 तक निर्धारित प्रारूप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

मिलिट्री हॉस्पिटल दानापुर केंट ने ट्रेड्समेन मेट, वार्ड सहाइका सहित अन्य 19 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इन पदों के लिए शैक्षिक योग्यता मैट्रिक तथा संबंधित ट्रेड में आईटीआई/एनसीवीटी प्रमाण पत्र.  उम्मीदवार इस विज्ञापन के प्रकाशन की तिथि से 21 दिनों के अन्दर अर्थात 18 फ़रवरी 2017 तक अपने आवेदन भेज सकते हैं.

12वीं पास के लिए 5532 पदों पर भर्ती की एक सुनहरा अवसर

अब Paytm में 8430 पदों पर होगी भर्ती, जल्द करें अप्लाई

 

Related News