NTA ने बढ़ाई आवेदन करने की अंतिम दिनांक, जानिए अब कब तक कर सकेंगे अप्लाई

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने JIPMAT 2021 के पंजीकरण के लिए आखिरी दिनांक बढ़ा दी है। इतना ही नहीं ऑफिशियल पोर्टल पर ये भी कहा गया है कि कोरोना संकट कि वजह से JIPMAT 2021 परीक्षा की दिनांक भी रद्द हो सकती हैं। अब NTA ने पंजीकरण की आखिरी दिनांक 31 मई तक के लिए बढ़ा दी है। जो अभ्यर्थी अप्लाई करना चाहते हैं, वे ऑफिशियल पोर्टल यानी, jipmat.ac.in पर जाकर कर सकते हैं। दरअसल, कोरोना के प्रकोप कि वजह से आवेदकों को होने वाली समस्याओं कि वजह से यह सुविधा प्रदान की गई है।

महत्वपूर्ण तिथियां:- आवेदन करने कि आरभिंक दिनांक: 1 अप्रैल, 2021 आवेदन करने कि आखिरी दिनांक: 31 मई, 2021 एडमिट कार्ड रिलीज की दिनांक: घोषित होना शेष है JIPMAT 2021 परीक्षा की दिनांक: 20 जून, 2021 JIPMAT 2021 परिणाम दिनांक: घोषित होना शेष है।

ऐसे करें पंजीकरण:- ऑफिशियल पोर्टल यानी, jipmat.nta.ac।in पर जाएं होमपेज पर, 'JIPMAT 2021- नया पंजीकरण' पढ़ रहे लिंक पर क्लिक करें। स्क्रीन पर एक नया पृष्ठ नजर आएगा। खुद को रजिस्ट्रड करें और आवेदन प्रक्रिया के साथ आगे बढ़ें। सभी जरुरी दस्तावेज अपलोड करें तथा आवेदन शुल्क का भुगतान करें। सबमिट ऑप्शन पर क्लिक करें।

सीआरपीएफ ने निकाली बंपर भर्तियां

एमईएस ने 500 से अधिक पदों के लिए जारी किए आवेदन, जानिए पूरी तिथि

CRPF ने ऑफ‍िसर समेत कई पदों पर निकाली बंपर वेकेंसी, सीधे इंटरव्यू से होगी भर्ती

Related News