प्रेग्नेंट थी जिया खान सूरज पंचोली ने किया भ्रूण को नष्ट

CBI ने 9 दिसम्बर को एक्ट्रेस जिया खान मामले में चार्जशीट फाइल की है. इस केस में सूरज पंचोली को आरोपी बताया गया है. इस केस में एक नया मोड़ सामने आया है. रिपोर्ट में पता चला है कि जिया खान चार महीने से प्रेग्नेंट थी. जिया की प्रेग्नेंसी के बारे में सूरज पंचोली को पता था. सूरज ने अपने हाथो से भ्रूण को टॉयलेट में बहा दिया था. सूरज के ऐसा करने के बाद ही जिया ने सुसाइड करने का कदम उठाया.

जब सूरज को जिया की प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला तो वे दोनों फिजिशियन के पास गए. फिजिशियन के पास जाने के बाद भी वे भ्रूण को नष्ट नहीं कर पाये थे. फिजिशियन के बाद वे एक गायनकोलॉजिस्ट के पास गए थे. दवाईया लेने के बाद जिया को ब्लीडिंग होने लगी थी. जिया को दर्द हो रहा था इसलिए उसने सूरज को मदद के लिए कहा.

सूरज ने गायनकोलॉजिस्ट को फोन लगाया और उनसे सलाह मांगी. गायनकोलॉजिस्ट ने उन्हें जल्दी अस्पताल पहुँचने के लिए कहा लेकिन तब तक भ्रूण नष्ट हो चूका था. भ्रूण को शरीर से बाहर निकालना जरुरी था. गायनकोलॉजिस्ट के अस्पताल बुलाने के बाद भी सूरज जिया को अस्पताल नही लेकर गए.

सूरज को उनके एक्टिंग करियर को लेकर चिंता थी वे नही चाहते थे कि जिया की प्रेग्नेंसी के बारे में किसी को भी पता चले. इस घटना ने जिया को पूरी तरह से तोड़ दिया था इसलिए उन्होंने 3 जून 2013 को सुसाइड कर लिया. जिया की बॉडी उनके घर के बेडरूम में मिली थी. 13 महीने बाद इस केस को CBI को सौपा गया था.

Related News