Jia Aur Jia : दमदार स्टारकास्ट के साथ फिल्म की कमजोर कहानी

आज बॉक्सऑफिस पर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन की फिल्म 'Jia Aur Jia' रिलीज़ हुई है. काफी समय बाद परदे पर कल्कि इस फिल्म के जरिये नजर आ रही है. आइये देखते है क्या है फिल्म में खास...

डायरेक्टर-

होवार्ड रोजमाएर

स्टार कास्ट-

कल्कि कोचलीन, ऋचा चड्ढा, अर्सलान गोनी, जरीना वहाब

अवधि-

1 घंटा 33 मिनट

सर्टिफिकेट-

U/A

कहानी-

जिया वैंकटराम (ऋचा चड्ढा) और जिया गारेवल (कल्कि कोचलीन) एक स्वीडन ट्रिप पर साथ मिलती हैं. दोनों टूर मेट है दोनों का नाम भी एक है लेकिन मिजाज बिलकुल अलग-अलग है. जिया के रूप में ऋचा का किरदार जहां शांत और गंभीर है वहीं दूसरी जिया यानी कल्कि बिंदास औए बेबाक है. दो अलग नेचर होने के कारण जो बात एक जिया को पसंद आती है वो दूसरी को नहीं. ऋचा अपनी पर्सनल लाइफ में काफी परेशान है लेकिन बिंदास कल्कि के साथ स्वीडन में साथ घूमते हुए ये दोनों एक-दूसरे की दोस्त बन जाती है. इस टूर के दौरान इनकी मुलाकात वासु (अर्सलान गोनी) से होती हैं. जो इन्हें स्वीडन में घूमता है और तीनो मिलकर खूब मस्ती करते हैं. लेकिन तभी कहानी में काफी ट्विस्ट और टर्न आते है. उसके बाद कैसे एक जिया दूसरी जिया की लाइफ का आइडियल बन जाती है. ये सब कुछ फिल्म देखते वक़्त पता चलता है.

परफॉरमेंस-

फिल्म में कल्कि और ऋचा दोनों की ही परफॉरमेंस बहुत अच्छी है लेकिन फिल्म की कहानी बहुत कमजोर है साथ ही फिल्म के ख़राब डायरेक्शन के कारण भी इस पर सीधा असर दिखा रहा है. फिल्म देखते वक़्त जरा भी नहीं लगता है हम परदे पर ऋचा चड्ढा और कल्कि कोचलीन जैसी एक्ट्रेस को परदे पर देख रहे हैं.

क्यों देखें-

होवार्ड रोजमाएर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की कहानी काफी कमजोर है. लेकिन फिल्म में स्वीडन की लोकेशन बेहद शानदार है. फिल्म के कुछ डायलॉग्स दिल को छू जाते हैं.

न्यूज ट्रैक रेटिंग-

कल्कि और ऋचा के फैंस एक बार फिर जरूर देख सकते है. साथ ही फिल्म के अच्छे डायलॉग्स शायद आपका कुछ मनोरंजन कर सकते है. फिल्म की ओवरआल परफॉरमेंस को देखते हुए न्यूज़ ट्रैक इसे 1/5 रेटिंग देते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ऑडियो रिलीज़ के पहले लांच हुआ '2.0' का नया पोस्टर

2019 की दिवाली 'Housefull-4' के नाम बुक

बाहुबली की 'High Price' सुनकर करण जोहर ने किया उन्हें 'Reject'

 

Related News