झारखंड में अपराधियों के हौसले बुलंद, डॉक्टर से की लूटपाट, ड्राइवर को पीटा

धनबाद: झारखंड में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद होने लगे हैं, इसका एक उदाहरण धनबाद में देखने को मिला है. धनबाद के विख्यात हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ कैलाश प्रसाद के साथ मारपीट कर बुधवार की देर रात लुटेरों ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया. घटना बरवा अड्डा थाना क्षेत्र के मेमको मोड़ वाटर ट्रीटमेंट प्लांट रोड के निकट की बताई जा रही है.

बताया जा रहा है कि लूट की वारदात को अंजाम देने के दौरान लुटेरों ने डॉक्टर के साथ बुरी तरह मारपीट कर उनका जबड़ा तोड़ दिया. यह घटना रात 12.30 बजे की है, जब डॉक्टर कैलाश प्रसाद अपने परिवार के साथ कौवाबांध, गोविंदपुर स्थित एक होटल में एक शादी के कार्यक्रम में शामिल होकर घर वापस आ रहे थे. अपराधियों ने सड़क पर पेड़ गिराकर रख दिया था, जिससे डॉक्टर को अपनी कार रोकनी पड़ी. 

लूट की वारदात को अंजाम देने के दौरान अपराधियों ने उनसे और ड्राइवर से मारपीट की. लुटेरों ने बच्चों को भी जान से मारने की धमकी देकर डॉक्टर की पत्नी एवं बहू के सारे गहने लूट लिए. लूटे गए जेवरात की कीमत तक़रीबन पांच लाख रूपये बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलने पर बरवाअड्डा पुलिस मौके पर पहुंची और घायल डॉक्टर को उपचार के लिए जालान अस्पताल में भर्ती कराया.

नाराज होकर घर से निकली महिला, मिली लाश

आश्रम में बाबा की सेवा करने आईं थीं दो बहने, कमरे में किया बंद और बना डाला हवस का शिकार

अवैध संबंध के शक में पति ने उखाड़ दिया पत्नी का नाखून, खाया जहर

 

Related News