कन्हैया को ओपन डिबेट के लिए चैलेंज देने वाली जान्हवी को मिल रही धमकी

नई दिल्ली : राष्ट्रद्रोह के आरोप में तिहाड़ जेल से जमानत पर रिहा हुआ जेएनयू छात्र संघ का अध्यक्ष कन्हैया को एक 15 साल की लड़की ने खुली डिबेट की चुनौती दी थी, इसके बाद से ही उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है। डिबेट के लिए चुनौती देने के बाद से जान्हवी की सोशल मीडिया पर खुब चर्चा हो रही थी।

धमकियां मिलने के बाद जान्हवी अपने पिता के साथ डीजीपी सुरेश अरोड़ा से मिलने पहुंची और शिकायत दर्ज कराया। डीजीपी ने शिकायत के बाद लुधियाना पुलिस को उचित कार्रवाई के आदेश दिए है। जान्हवी के पिता अश्विनी बहल ने बताया कि डिबेट के लिए चुनौती देने के बाद से कन्हैया के समर्थक सोशल मीडिया पर उसे धमकी और गाली दे रहे है।

दूसरी ओर जान्हवी का कहना है कि कन्हैया और उसके समर्थक इस खुली चुनौती से डर रहे है। डिबेट में हार होने से डर रहे है। वो भारतीय सैनिकों पर भद्दे कमेंट कर राजनीतिक लाभ लेना चाहता है। बिना सबूत आर्मी पर आरोप लगाने से पहले कन्हैया को यह नहीं भूलना चाहिए था कि यही सैनिक सीमा पर जान देते हैं।

लुधियाना की रहने वाली जान्हवी ने कन्हैया को डिबेट के लिए चुनौती दी थी औऱ कहा था कि वो बताएं कि मुझे कब और कहाँ आना है। घर पर बैठकर बोलना आसान होता है, पीएम की तरह काम करके दिखाए।

Related News