सुरक्षा के अभाव में लालू परिवार को जीतन राम मांझी का साथ

पटना: राजद प्रमुख लालू के परिवार की सुरक्षा काम किये जाने का मुद्दा अब गरम हो चल है. राजनीति से जोड़कर इसे पक्ष और विपक्ष दोनों बयानबाजी के मैदान में है. इसके बीच बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी राबड़ी देवी से मिलने उनके आवास जा पहुंचे. लगभग 45 मिनट की इस मुलाकात में मांझी ने फोन पर लालू यादव से भी बात की. मुलाकात के बाद जीतनराम मांझी ने कहा कि बिहार सरकार साजिश कर रही है. लालू प्रसाद के घर में शादी है तो सुरक्षा वापस लेने की क्या जरूरत थी.

मांझी ने कहा कि साजिश के कारण ही लालू परिवार के साथ ऐसे अनैतिक कार्य किये जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि लालू जी से मेरी फोन पर बात हुई है और वो बिल्कुल ठीक हैं, घबराए हुए नहीं थे. मांझी ने कहा कि मैंने राबड़ी देवी को कहा है कि सबकुछ ठीक हो जाएगा. मैनें भी उनसे कहा कि मैं अपनी सुरक्षा वापस कर दूंगा लेकिन राबड़ी देवी और तेजस्वी ने मुझे ऐसा करने से मना कर दिया.

मांझी ने कहा कि वक्त आने पर एक्शन लिया जाएगा. मालूम हो कि एनडीए से नाता तोड़ने के बाद मांझी हाल में ही महागठबंधन का हिस्सा बने हैं. गौरतलब है कि लालू जेल में है और स्वास्थ्य भी ठीक नहीं है, जिसके कारण अस्पताल में भर्ती किये गए है, घर में शादी है और सीबीआई का छापा भी पड़ चूका है. ऐसे में लालू परिवार चौतरफा मुश्किलों का सामना कर रहा है. लालू समर्थक जहा आक्रोश में है और इसे सरकार की साजिश कह रहे है, वही विपक्ष इस पर तंज कसने से बाज नहीं आ रहा है. 

CBI पूछताछ से बौखलाए तेजस्वी यादव- मोदी

नीतीश के पास दिल नहीं है- राजद

सीबीआई ने लालू की बेनामी संपत्तियों का किया पर्दाफाश

 

Related News