इस माह अपने 16,000 कर्मचारियों को सैलरी नहीं दे पाएगी जेट एयरवेज

नई दिल्ली : आर्थिक संकट से जूझ रही एयरलाइन जेट एयरवेज ने बुधवार को कहा कि कंपनी अपने 16,000 कर्मचारियों को मार्च 2019 की सैलरी नहीं दे पाएगी। कंपनी लगातार इस स्थिति को सुलझाने की कोशिश मेंं जुटी हुई है। नागर विमानन मंत्री सुरेश प्रभु ने कहा, ''यह मामला बैंक और मैनेजमेंट के बीच का है। मंत्रालय इसमें किसी भी तरह से कोई डील नहीं कर रहा है।

दिल्ली सरकार ने वर्ष 2018-19 में जीएसटी और वैट से जुटाए इतने करोड़ रूपये

जारी है ठीक करने के प्रयास 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जेट एयरवेज के अधिकारी ने कहा, ''जेट एयरवेज मैनेजमेंट कंपनी के बेहतर संचालन और स्थिर भविष्य को लेकर काम कर रहा है। इसके लिए कुछ संस्थानों और कर्ज देने वालों से भी संपर्क किया जा रहा है। हालांकि इस तरह की परेशानियों को हल करने में अपेक्षा से ज्यादा समय लगता है। हम लगातार इसे ठीक करने के प्रयास कर रहे हैं। वर्तमान हालात में मार्च 2019 की सैलरी नहीं दी जा सकेगी।

बुधवार को भी नजर आई पेट्रोल और डीजल की कीमतों में स्थिरता

हर शर्त मानने को तैयार है 

जानकारी के मुताबिक जेट एयरवेज कर्मचारियों को कब तक सैलरी दे पाएगी, इसका अपडेट 9 अप्रैल को मिलेगा। कंपनी बीते कुछ महीनों से पायलट, क्रू और कर्मचारियों की सैलरी नहीं दे पाई है। जेट एयरवेज के पूर्व चेयरमैन ने जारी किए गए बयान में कहा, ''मैं जेट एयरवेज के सुरक्षित भविष्य के लिए कर्ज देने वालों की हर शर्त मानने के लिए तैयार हूं। मैंने उन्हें समाधान योजना के सफल क्रियान्वयन को लेकर हर तरह की सहूलियत दे दी है।

बुधवार को रूपये में नजर आई 3 पैसे की मजबूती

सोने की कीमतों ने लगाई छलांग, वहीं चांदी की चमक पड़ी फीकी

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में नजर नहीं आया कोई खास बदलाव

Related News