जेनिफर लोपेज के प्रदर्शन ने उड़ाएं लोगों के होश

हॉलीवुड के कई रियल्टी शो का हिस्सा बन चुकी जेनिफर लोपेज़ को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जनता न हो, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वही एक बार फिर वह अपने गानों के चलते चर्चाओं में आ गई है, वह हमेशा  कि तरह अपने गानों से लोगी का दिल जीत रही है. उन्होंने अमेरिकन अवार्ड फंक्शन में भी पार्टिसिपेट किया, जंहा उन्होंने अपनी आवाज का जमकर जलवा बिखेरा और लोगों को हैरान कर दिया. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने पानी इस परफॉर्मेंस को एक पिंजरे में कैद डांसर के साथ पूरा किया, एक अनोखे किश्म और अलग अंदाज़ में उन्होंने कई तरह के गाने गए जंहा  गायक जे.एल.ओ ने पिंजरों के पीछे नर्तकियों से घिरे मंद रोशनी वाले मंच पर स्पॉटलाइट का आयोजन किया। प्रतिष्ठित क्षण ने संगीत थिएटर के प्रति उत्साही लोगों के दिलों को भेजा क्योंकि यह निस्संदेह क्लासिक शिकागो ब्रॉडवे उत्पादन से "सेल ब्लॉक टैंगो"। 

जे.एल.ओ ने 2007 और 2011 में "पसंदीदा लैटिन कलाकार" के लिए एएमएएस में पुरस्कार, 2003 में पॉप / रॉक श्रेणी में "पसंदीदा महिला कलाकार" और 2005 में आत्मा / आर एंड बी श्रेणी के लिए "पसंदीदा महिला कलाकार" का पुरस्कार जीता।

Ciara ने शेयर किया अपना अवार्ड फंक्शन वीडियो

Billie Eilish ने अपनी खूबसूरती और गानें से बिखेरा जलवा

हिलेरी डफ को हुआ कोरोना

Related News