हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर गेन किए इतने मिलियन फॉलोअर्स

बीते रोज अपने फैंस को हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन ने अचानक सरप्राइज कर दिया. जेनिफर अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के जरिए भी अपने फैंस से जुड़ी रहेंगी. जेनिफर ने इंस्टा पर डेब्यू किया है. डेब्यू करते ही जेनिफर ने एक नया रिकॉर्ड भी कायम कर लिया.दरअसल उनकी इतनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है कि इंस्टाग्राम पर आते ही सिर्फ एक दिन में उनके 11.2 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं और ये नबंर बढ़ता ही जा रहा है.

हॉलीवुड फिल्म चार्लीज एंजेल्स का नया पोस्टर जारी, लुक ने किया फैंस को दीवाना

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था "और अब हम इंस्टाग्राम फ्रेंड्स भी बन गए हैं, हाय इंस्टाग्राम. बता दे ​कि "जेनिफर को अमेरिकन कॉमेडी टीवी सीरिज 'फ्रेंड्स' में 'रेचल' के किरदार से काफी प्रसिद्धि मिली. इसके अलावा उन्होंने  'ब्रूस अलमाइटी', 'डीरेल्ड', 'मार्ली एंड मी', 'द स्वीचट जैसी कई सफल फिल्में की हैं.

प्रेग्नेंसी के बाद स्ट्रेच मार्क पर खुलकर बोलीं कायली जेनर, कहा- 'इसे बेटी का गिफ्ट समझकर...

आपकी जानकरी के लिए बता दे कि जेनिफर एनिस्टन ब्रैड पिट की पूर्व पत्नी हैं. हालांकि 2005 में दोनों अलग हो गए थे. जिस समय ब्रैड पिट एंजेलिना जोली को डेट कर रहे थे, उस समय वे जेनिफर से शादीशुदा थे. ब्रैड पिट और जेनिफर एनिस्टन के बीच 5 सालों तक शादी चली थी. इसके बाद जेनिफर ने जस्टिन थेरॉक्स से शादी कर ली लेकिन दोनों का साल 2018 में ही तलाक हो गया है.

View this post on Instagram

And now we’re Instagram FRIENDS too. HI INSTAGRAM

Related News