उत्तराखंड में ‘जनता कर्फ्यू, खाली हुई सड़के

कोरोना वायरस की चेन तोड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर आज उत्तराखंड में भी लोग ‘जनता कर्फ्यू’ में मौजूद हुए हैं। इसके साथ ही हमेशा गुलजार रहने वाली सड़कें और गलियां आज सूनी पड़ी हैं।इसके साथ ही  देहरादून में सबसे ज्यादा व्यस्त इलाका माना जाने वाला घंटाघर क्षेत्र आज सूना पड़ा है। प्रेमनगर बाजार, पलटन बाजार से लेकर कई जगह सड़कें खाली हैं।

डोईवाला का मुख्यचौक जहां दिनभर वाहनों की कतार लगी रहती है वहां आज सड़क सूनसान है। हरिद्वार में मोती बाजार से लेकर ज्वालापुर और लक्सर तक जनता कर्फ़्यू का असर दिख रहा है। वहीं गढ़वाल में चमोली , रुद्रप्रयाग, उत्तरकाशी से लेकर यमुनोत्री के मुख्य बाजार भी खाली हैं। वहीं रुद्रपुर के किच्छा हाईवे में ऐसे सन्नाटा पसरा है। बाजार भी बंद पड़े हैं।

इसके साथ ही रानीखेत की गलियों और चौबटिया बाजार में पसरा सन्नाटा। हाईवे भी पूरी तरह से खाली है।‘जनता कर्फ्यू’ के चलते भारत-नेपाल सीमा पर बसा झूलाघाट क़स्बा भी पूरी तरह बंद हो गया है।वहीं  पिथौरागढ़ के सिल्थाम तिराहे में भी कोई नहीं दिख रहा। हालाँकि हमेशा इस तिराहे पर इस समय तक भीड़ छटती नहीं दिखती।अल्मोड़ा के केमू स्टेशन में भी आज लोगों की भीड़ नहीं दिखी। वहीं लोग घरों में बंद हैं। 

छत्‍तीसगढ़ : नक्सलियों को नहीं है कोरोना वायरस का डर, मुठभेड़ में 17 जवान हुए शहीद

कोरोना से अब तक 6 की मौत, संक्रमित लोगों की संख्या में भारी इजाफा

ड्रफ्ट्समैन और अपर डिविजन क्लर्क के पदों पर वैकेंसी, जानिए क्या है चयन प्रक्रिया

Related News