पुलवामा : आज मारा जाएगा लश्कर कमांडर अबु दुजाना, सेना और आतंकियों के बीच भयानक मुठभेड़

श्रीनगर । जम्मू कश्मीर के पुलवामा के हाकरीपोरा गांव में आतंकियों के होने की जानकारी मिलते ही सेना ने घेराबंदी कर ली। तड़के करीब4.30 बजे हुई है। कहा जा रहा है कि घटनास्थल हाकरीपोरा में जो आतंकी मौजूद हैं उनमें लश्कर ए तैयबा के कमांडर अबु दुजाना व आरिफ नबी डार शामिल हैं। इस तरह से करीब 3 आतंकियों के घटनास्थल पर मौजूद होने की जानकारी सामने आई। आतंकियों को लेकर सीआरपीएफ की 182 बटालियन व 55 राष्ट्रीय राइफल व एसओजी का दल शामिल है।

सुरक्षाबल ने आतंकियों को घेर लिया है। आतंकी क्षेत्र में छुपकर सुरक्षाबल पर फायरिंग कर रहे हैं। ये आतंकी एक घर में छिपे हैं। जिसके चलते सुरक्षाबल को आॅपरेशन में कुछ समय लग रहा है। गौरतलब है कि अबु दुजाना को लेकर जानकारी सामने आई थी कि वह इसके पूर्व भी जम्मू कश्मीर के पुलवामा के बंदेरपुरा गांव में एक घर में छिपा था। जिसे सुरक्षाबलों ने घेर लिया था मगर यह वहां से बचकर निकल गया था।

दरअसल जब सुरक्षा टुकड़ी बंदेपुरा में आॅपरेशन कर रही थी उसी दौरान कुछ लोगों ने कथित तौर पर सुरक्षाबल पर पथराव किया था और ऐसे में आतंकी दुजाना बचकर भाग निकला था। गौरतलब है कि सेना कश्मीर में आॅपरेशन ऑलआउट अभियान चला रही है। इसके तहत आतंकियों की एक लिस्ट तैयार की गई है।

जिसके आधार पर अलग अलग इलाकों में आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन उन्हें ढेर किया जा रहा है। अब तक इस ऑपरेशन के तहत करीब 100 आतंकियों को घाटी में ढेर किया जा चुका है। उल्लेखनीय है करीब दो दिन पूर्व ही पुलवामा के तहाब इलाके में सुरक्षाबलों ने हिज्बुल के दो आतंकी मार दिए थे।

आतंकियों की घुसपैठ नाकाम, कश्मीर के गुरेज में 3 आतंकी ढेर

बड़ी खबर: नईम के घर से मिला लश्कर का लेटर हेड

कैग ने बताया, घटते पर्यटन ने किया मायूस, पत्थबाजी से हुआ आर्थिक नुकसान

 

Related News