जेम्स गन ने अभिनेत्री जोडी फोस्टर पर साधा निशाना

हॉलीवुड के दिग्गज फिल्मकार जेम्स गन इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. अभिनेत्री जोडी फोस्टर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह इन फिल्मों में पुराने जमाने की दिख रही हैं. हालांकि इससे पहले सुपरहीरो शैली के लिए फोस्टर की आलोचना की जा चुकी है. हाल ही में जेम्स गन ने ट्विटर के माध्यम से फोस्टर पर निशाना साधा.

उन्होंने लिखा कि, "मुझे लगता है कि फोस्टर पुराने जमाने की दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने लिखा कि, "लेकिन, मैं फोस्टर का सम्मान करता हूं, फिल्मों में जो भी काम उन्होंने किया है और मैं हॉलीवुड के को देखने के लिए उनके अलग अंदाज की सराहना करता हूं." बीते दिनों एक इंटरव्यू में जेम्स गन ने अपनी पहली दो फिल्मों का निर्देशन के बारे में बात करते हुए कहा  था कि, "पटकथा पर पहले से ही काम हो रहा है. केविन और मैं हर समय इस बारे में बात करते रहते हैं, हमने आज मुलाकात की. इस बात पर चर्चा कर रहे हैं कि कॉज्मिक किरदारों का अगला सफर क्या है और आगामी फिल्मों में जिन किरदारों को हमने पहले ही बनाया है, वो कहां जाएंगे.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, गॉर्डियंस ऑफ द गैलेक्सी' श्रृंखला की पहली दो फिल्मों में स्टार लॉर्ड के किरदार में अभिनेता क्रिस प्रैट, ड्रैक्स के रूप में डेव बौटिस्टा, गैमोरा के रूप में जो साल्डाना, रॉकेट के किरदार में ब्रैडली कूपर और ग्रूट की भूमिका में विन डीजल ने काम किया है.

ये भी पढ़े

'तुझे मेरी कसम' ने पूरे किये 15 साल

रजनीकांत की दिली इच्छा

सलमान की ये हीरोइन नजर आ सकती है छोटे परदे पर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News