'जग्गा जासूस' की रिलीज डेट अटकी

अभिनेता रणबीर कपूर जो की अभी तो संजय दत्त बनने के लिए पूरी तरह से जी जान से लगे हुए है. फिल्म के लिए वह आजकल अकफय मेहनत भी कर रहे है. यह तो रही उनकी आगामी फिल्म की बात अब जनाब जरा उनकी  एक और फिल्म यानि की 'जग्गा जासूस' के बारे में भी हम थोड़ी गुफ्तगू कर लेते है. जी हाँ, अभी उनकी इस फिल्म की रिलीज डेट पर भी हमे लोचा सुनने को मिल रहा है.

पता चला है की फिल्म 'जग्गा जासूस' के रिलीज डेट पर फिल्म के निर्देशक अनुराग बासु भी चिंतित है. बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की अभिनीत फिल्म ‘जग्गा जासूस’ शूटिंग में देरी की वजह से लंबे समय से बीच में ही अटकी हुई थी. लेकिन अब खबर है कि फिल्म की रिलीज डेट पर हमे अभी तक कुछ भी पता नही चला है.

गौरतलब है की पहले इस फिल्म की रिलीज डेट हमे 7 अप्रैल सुनने में आई थी लेकिन अब देखते है की अनुराग बासु का प्रोडक्शन हाउस इस फिल्म को कब रिलीज करेगा. बता दें कि रणबीर और कैटरीना दोनों के ब्रेकअप की वजह से फिल्म की शूटिंग को कई बार टालना पड़ा जिससे इसकी रिलीज में लगातार देरी होती रही. ये फिल्म रणबीर कपूर की पहली होम-प्रोडक्शन फिल्म है. ‘जग्गा जासूस’ का निर्देशन अनुराग बासु कर रहे है.

फिल्म 'जग्गा जासूस' में 29 गाने

क्या सरकार को हिला पाएँगे रणबीर....

 

Related News