आरक्षण की मांग लेकर सड़कों पर उतरे जाट, कहा नहीं मिला तो दबाएंगे नोटा

जींद: आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र जाट भी अब आरक्षण की मांग उठाते हुए सामने आ गए हैं। जाट आरक्षण को लेकर दिल्ली में जाटों ने एक प्रेस वार्ता करते हुए कहा है कि, 'सरकारों ने जाटों को आरक्षण के मामले पर गुमराह किया है, इसलिए अब हम सरकार के विरोध में प्रचार-प्रसार करेंगे।

डॉलर के मुकाबले रुपया 21 पैसे की कमजोरी के साथ खुला

उन्होंने धमकी भरे लहजे में कहा है कि वे जींद में सभी लोगों से कहेंगे कि जो आरक्षण की बात करेगा, केवल उस नेता को ही वोट दें, वरना फिर नोटा दबा दें।  जाट आरक्षण बचाओ महाआंदोलन की तरफ से कई प्रदेशों के जाट नेताओं ने इसकी घोषणा की है। उन्होंने आरोप लगते हुए कहा है कि हरियाणा की वर्तमान सरकार ने जाट समाज को ठगने का कार्य किया है। आर्थिक आधार पर सवर्ण समुदाय के गरीबों को 10 प्रतिशत आरक्षण दिए जाने के सवाल पर जाटों ने कहा है कि जब सरकार सबका साथ सबका विकास की बात कर रही है, तो उनकी मांग पूरी क्यों नहीं की जा रही है।

सप्ताह के पहले दिन बाजार में देखने को मिल रही है बढ़त

ऑल इंडिया जाट आरक्षण बचाओ आंदोलन के अध्यक्ष कॉर्डिनेटर धर्मवीर चौधरी ने बताया है कि हरियाणा और केंद्र की वर्तमान सरकार ने जाटों को ठगा है। हम जाट समाज से आग्रह करेंगे कि वे केवल आरक्षण दिलाने वाले नेताओं को ही अपना मत दें नहीं तो नोटा का बटन दबा दें।

खबरें और भी:-   

सप्ताह के पहले दिन भी कीमतों में वृद्धि के साथ हुई पेट्रोल और डीजल की शुरुआत

अनिल अम्बानी के छोटे बेटे ने ली रिलायंस में एंट्री, इस काम से शुरू करेंगे करियर

मायावती पर अभद्र टिप्पणी कर फंसी भाजपा विधायक, महिला आयोग भेजेगा नोटिस

Related News