यह है सितारों का फैशन

3 Idiots में करीना कपूर के पढ़ाकू लुक से लेकर "यह जवानी है दीवानी" में दीपिका के सिंपल लुक तक, ब्लैक-फ्रेम्ड ग्लासेज़ ने कई ऑन-स्क्रीन रोल्स को कमाल बनाया है. 1970 के दशक में ये काफी ट्रेंडी और फैशनेबल थे. और ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर ये ट्रेंड वापस आ रहा है. हमने सेलेब्स को ना सिर्फ फिल्मों में इन्हें पहने देखा है बल्कि रोज़मर्रा की ज़िंदगी में भी. यहां डालिए ऐसे ही कुछ सेलेब्स पर नज़र.

कंगना रनाउत -

इस "क्वीन" का 1980s लुक हमारे सबसे पसंदीदा लुक्स में से एक है. प्रिंटेड क्रॉप टॉप और टैन ऑक्सफर्ड्स के साथ पेयर की गई हाई-वेस्ट, स्काय ब्लू डेनिम्स को उन्होंने ऐक्सेसराईज़ किया पतले ब्लैक-फ्रेम्ड सर्कुलर ग्लासेज़ जो उनके रेट्रो लुक को कई गुना और बढ़ा रहा था.

काल्कि कोचलिन -

"हैप्पी एंडिंग" के प्रमोशन्स के दौरान, इन्हें देखा गया था एक ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लैक शिमरी जेगिंग्स और वाइड पतले फ्रेम वाले ग्लासेज़ में. इनका लुक बेहद सिंपल और कैज़ुअल था. हमें लगता है कि इनके फ्रेम्स इन पर बेहद अच्छे लग रहे थे और हम इनमें और ज़्यादा देखने की उम्मीद करते हैं.

प्रियंका चोपड़ा -

फिल्मफेयर अवॉर्डस् के लिए प्रियंका ने चुने कैट-आई ग्लासेज़. उन्होंने अपने लुक को दिया थोड़ा से रेट्रो-क्वर्क Koecsh के एक क्रॉप टॉप और ASOS के पोल्का डॉट पैंट्स के साथ. इन्होंने अपने लुक को पूरा किया Koecsh के इयररिंग्स, रेट्रो-इंस्पायर्ड हेयर डू, कैट-आई ग्लासेज़, Zara शूज़ और हॉट पिंक लिप्स के साथ.

Related News