ईशान और जहान्वी का झिंग-झिंग 'सैराट'

बता दे की अभी हाल ही में बीते रोज हमे बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा व हवा हवाई गर्ल श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर खार स्थित शॉपिंग सेंटर के बाहर नजर आईं थी. बता दे कि इस दौरान वो ब्लैक टॉप में बिना मेकअप लुक में दिखीं थी. बॉलीवुड की एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी आजकल कैफ चर्चा में है. ये भी अफवाहें आ रही हैं कि इनकी बेटी जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं.

परन्तु अब जहान्वी व शाहिद के भाई ईशान के बारे में हमे एक नई खबर सुनने को मिल रही है. जी हाँ, बता दे कि, अभी हाल ही मै हवा हवाई अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर को कई दिनों से साथ देखा जा रहा था. पहले 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' और उसके बाद हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की 'बेवॉच' भी इन दोनों ने साथ ही देखी थी.

तथा अब तो इन दोनों के ही बारे में हमे ताजा खबर यह मिल रही है कि ईशान और जाह्नवी जल्द ही एक फिल्म में साथ काम करते नजर आएंगे. खबर है कि नागराज मंजुले निर्देशित सुपरहिट मराठी फिल्म 'सैराट' के हिंदी रीमेक में से ये दोनों लीड जोड़ी के रूप में नजर आएंगे. इस फिल्म को करण जौहर प्रड्यूज करेंगे. अगर ऐसा है तो इन दोनों ही स्टारों के लिए यह एक अच्छी बात होगी.   

श्रीदेवी-नवाजुद्दीन की 'मॉम' का Trailer हुआ रिलीज

क्या ईशान, जान्हवी को डेट कर रहे...

 

 

Related News