IS का फतवा, बेटी बहन से करों सेक्स

नई दिल्ली : आतंकी संगठन आईएस ने फतवा जारी करते हुये इस्लामिक लड़ाकों से यह कहा है कि यदि उन्हें शारीरिक संबंध बनाने के लिये कोई अन्य महिला न मिले तो वे अपनी बेटी या सगी बहन से भी सेक्स कर सकते है। फतवा सीरिया के किसी नासिर अल उमर नाम के मुफ्ती ने जारी किया है। इस फतवे को निकाह अल जिहाद नाम दिया गया है।

फतवे के बाद अपने ही बाप की शिकार हुई एक युवती ने यह खुलासा किया है। जारी फतवे में कहा गया है कि इस्लामी लड़ाकों को सेक्स के सहारे की जरूरत है इसलिये यदि कोई अन्य महिलायें उन्हें सेक्स के लिये नहीं मिलती है तो वे अपनी सगी बहन या बेटी से भी सेक्स कर सकते है।

फतवे में इस्लामी लड़कों की बहन बेटियों से कहा गया है कि वे सेक्स करने की बात से इनकार नहीं करे, अन्यथा उन्हें कड़ी सजा दी जा सकती है। फतवे में मुस्लिमों सेभी कहा है कि इस्लामी लड़ाकों के लिये अपने घर की औरतों को जिहाद अल निकाह में शामिल करने के लिये मदद करें, क्योंकि लड़कों को लड़ाई के बाद सेक्स के सहारे की बहुत जरूरत होती है। गौरतलब है कि आतंकी संगठन आईएस के लोग बंधकों के साथ क्रूरता का व्यवहार करते है तथा उनके चंगूल में आई महिलाओं को भी वे शिकार बनाते है।

आईएस के विडियो में कुर्दी लड़ाकों की हत्या करते नज़र आये नीली आंखों वाले...

Related News