14 वर्ष की उम्र में उत्पीड़न का शिकार हुई थी इरा खान

आमिर खान की बेटी इरा ने खुलासा किया कि उसका यौन उत्पीड़न 14 साल की उम्र में हुआ था। उन्होंने लिखा है "मुझे नहीं पता था कि वह व्यक्ति जानता है कि वे क्या कर रहा था, लेकिन मुझे इसे समझने में एक साल लग गया, यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे जानते थे कि वे क्या कर रहे थे और वे क्या करना चाह रहे थे ... तुरंत मैंने अपने माता-पिता को एक ईमेल लिखा और खुद को उस स्थिति से बाहर निकाला।"

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए दस मिनट के वीडियो में, इरा ने अवसाद से निपटने के बारे में बात की और कैसे उन्होंने इसके पीछे के कारण का पता लगाने की कोशिश की। इरा ने पिछले महीने नैदानिक अवसाद के साथ इस बीमारी से छुटकारा पाया था। हालाँकि, ऑनलाइन समर्थन प्राप्त करने के बजाय, उन्हें अपने विशेषाधिकार के बारे में असंवेदनशील सवालों के अधीन होना पड़ा।

वहीं अपनी बात को जारी रखते हुए  इरा ने कहा कि उसके माता-पिता का तलाक भी इतना दर्दनाक नहीं था क्योंकि आमिर खान और रीना दत्ता दोनों ने यह सुनिश्चित किया कि वे हमेशा इरा और जुनैद के लिए एक ही रहेंगे। "जब मैं छोटी थी, तो मेरे माता-पिता का तलाक हो गया। लेकिन ऐसा कुछ नहीं लगा, जिससे मुझे दुख होगा क्योंकि मेरे माता-पिता का तलाक सौहार्दपूर्ण था। वे दोस्त हैं, पूरा परिवार अब भी दोस्त है। हम किसी भी तरह से एक टूटा हुआ परिवार नहीं हैं। ”

 

परेशन के दौरान महिला के पेट में डॉक्टर ने छोड़ा तौलिया, काटनी पड़ी आंत

सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र से पुछा- कब तक पूरी होगी विजय माल्या के प्रत्यर्पण की प्रक्रिया ?

मप्र उपचुनाव: सुप्रीम कोर्ट से कमलनाथ को राहत, चुनाव आयोग के आदेश पर लगाई रोक

Related News