इरा खान ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें, भाई और पिता के लिए किया इमोशनल पोस्ट

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता आमिर खान को तो आप सभी जानते है| अपने अभिनय से आमिर खान ने फैंस के दिलो में अपनी एक अलग जगह बना ली है| इसके अलावा यदि बात की जाए आमिर खान की बेटी इरा खान की तो आपको बता दें की, भले ही उन्होंने अभी तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, परन्तु इरा खान ब्लॉक में सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर बहुत मशहूर हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इरा खान बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और उनकी पिछली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। हालाँकि कई लोग उनके बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, इसके साथ ही इरा खान ने कुछ अद्भुत थिएटर नाटकों को खींचने में कामयाबी हासिल की है। वह थिएटर क्षेत्र में भी काफी ज्यादा लोकप्रिय है। इरा खान नियमित रूप से अपने सोशल मीडिया के प्रशंसकों को अपनी और अपने आस पास की गतिविधियों की तस्वीरों को साझा करती रहती है। इरा खान ने सोशल मीडिया पर उनकी बचपन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

1. इरा खान ने यह तस्वीर शेयर करते हुए कहा है की, मेरा बचपन शतरंज के खेल के बिना एक जैसा नहीं होता था, आप मुझे जीतने देते थे और एकाधिकार खेल जो आप हमेशा जीतते थे। आप सबसे अच्छे पिता हो जो मैंने माँगा था। हैप्पी फादर्स डे

 

2. आमिर खान और उनके बच्चे, इरा खान और जुनैद एक ग्रुप हैं और यह तस्वीर उसी का प्रमाण है। तीनों एक बाइक पर बैठे हैं क्योंकि वे अपने पिता को उन्हें सवारी देने के लिए इंतजार कर रहे हैं।

 

3. इरा खान और उनके बड़े भाई जुनैद एक अपराजेय जोड़ी हैं।इरा ने  सोशल मीडिया पर इस प्यारे पोस्ट में अपने सबसे प्यारे भाई को  "जुन्नू" कह कर सम्बोदित किया है| 

 

4. इरा खान ने अपने बचपन के दोस्त सेहर के साथ इस मनमोहक तस्वीर को शेयर किया है। दोनों को एक मनोरंजन पार्क में अपनी सवारी का आनंद लेते देखा जाता है।

5. इरा खान ने अपने चचेरी बहन स्मृति पॉल के साथ चाय पार्टी करते हुए खुद की यह तस्वीर शेयर की। इरा एक साड़ी में तैयार तस्वीर में इरा सुपर क्यूट लग रही थीं।

6. इरा खान ने खुद के सोशल मीडिया पर इस मनमोहक पोस्ट को शेयर किया|

ऋचा चड्ढा ने बताया शादी खबरों को झूठा, कहा-जब होगी हम खुद बता देंगे

कार्तिक-सारा की फिल्म रिलीज के बाद हुई लीक, कलेक्शन पर पड़ सकता है असर

अनुराग कश्यप पहुंचे जामिया, कहा- 'पहले लग रहा था कि हम मर गए हैं...'

Related News