IPL 2018: SRHvsCSK: ये फैक्ट तय करेंगे हार और जीत

आईपीएल में आज सुपर संडे चेन्नई और हैदराबाद के बीच शानदार मैच होना है, दोनों ही टीमें इस लीग में अब तक शानदार खेल का प्रदर्शन करते आई है, इस लिहाज से नजर डालते है दोनों टीमों के एक दूसरे के खिलाफ कुछ इंटरेस्टिंग फैक्ट पर जो टीम की जीत और हार तय कर सकता है. 

हेड टू हेड: आईपीएल के इतिहास में चेन्नई और हैदराबाद अभी तक 6 बार एक दूसरे से भीड़ चुकी है, जिसमें चेन्नई का रिकॉर्ड थोड़ा अच्छा नजर आ रहा है, चेन्नई ने 6 में से 4 मैचों में जीत दर्ज की है, वहीं 2 मैच हैदराबद ने जीते है. वहीं राजीव गांधी स्टेडियम में ये रिकॉर्ड दोनों के लिए बराबर है, जिसमें दोनों टीमों ने 2 मैच में एक-एक मैच जीता है.

इंटरेस्टिंग फेस-ऑफ: धोनी vs भुवनेश्वर : धोनी का भुवनेश्वर के सामने रिकॉर्ड अच्छा नजर आ रहा है, धोनी के फॉर्म के हिसाब से बात करे तो हैदराबाद पर भारी पड़ सकते है. भुवनेश्वर के खिलाफ बैटिंग करते हुए धोनी अभी तक एक बार भी आउट नहीं हुए है. धोनी की अब तक आईपीएल में धोनी ने 44 गेंदें खेली है जिसमें 184.09 के स्ट्राइक रेट से 81 रन बनाए है. 

रैना vs भुवनेश्वर: वहीं धोनी के बाद भुवनेश्वर के रिकॉर्ड को रैना के नजरिए से देखा जाए तो यह काफी अच्छा दिखाई देता है. रैना ने भुवी की अब तक 45 बॉल खेली है जिसमें उन्होंने 62 रन बनाए है, जिसमें भुवनेश्वर ने रैना को 3 बार आउट किया है. अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या खिलाड़ियों का यह प्रदर्शन बरक़रार रहता है या कुछ बदलता है. 

IPL: सहवाग ने बताई आखरी मौके पर गेल को खरीदने की वजह

IPL 2018: ये 22 खिलाड़ी हो सकते है आज के योद्धा

IPL 2018: सुपर संडे में आज भिड़ेंगी 4 टीमें

Related News