आखिर मिल गई ही एलियन 'जादू ' की बस्ती

 नई दिल्ली : फिल्म 'कोई मिल गया' के एलियन 'जादू' की याद है ना जो अज्ञात ग्रह से विशेष सिग्नल मिलने पर पृथ्वी पर आता था. वह कोई कपोल कल्पना नहीं थी. इस बारे में नासा ने बताया है कि अंतरिक्ष में एलियंस की बस्ती मिल गयी है. शायद वो यहीं से पृथ्वी की ओर आते हैं. इस बात का दावा नासा की ओर से जारी की गई मंगल ग्रह की एक फोटो में किया गया है.

इस बारे में पैरानॉर्मल इन्वेस्टिगेटर्स ने दावा किया है कि इसमें प्राचीन शहर के जो अवशेष नजर आ रहे हैं. ये शहर एलियंस के हो सकते हैं. प्रमाण के तौर पर यूनाइटेड फैमिली ऑफ एनोमॉली हंटर्स ने फोटोज से एक वीडियो फुटेज भी तैयार किया है.जिसे 'नासा स्पॉट वॉल्ड सिटीज ऑन मॉर्स फ्रॉम एमआरओ सैटेलाइट' के नाम से डाला गया है. 

बता दें कि एलियन्स और उसकी बस्ती को लेकर यूट्यूब यूजर्स इस वीडियो को लेकर कई तरह के सवाल कर रहे हैं. वह जानना चाह रहे है कि क्या ये एलियंस का घर हो सकता है. बता दें कि क्यूरोसिटी रोवर्स से ली गई मार्स की एक फोटो में एलियन दिखने का दावा किया गया था.यूट्यूब यूजर पैरानॉर्ल क्रूसिबल ने कहा कि पत्थर के किनारे दिखने वाली छोटी सी चीज इंसान जैसा दिखने वाला एलियन है. इन्वेस्टिगेटर्स का तो कहना  हैं कि ये मंगल पर दीवार वाले किसी प्राचीन शहर की आधारशिला (फाउंडेशन) हो सकती है. यूट्यूब चैनल ने नासा की एक फोटो में मकान का ढांचा दिखने का भी दावा किया है  हालाँकि एलियन हंटर्स तो नासा पर . एलियंस के बारे जानकारी सामने नहीं आने देने का आरोप भी लगा रहा है.

 

Mars पर मिला है Sofa जिसे इस्तेमाल करते हैं Aliens 

गीतों में महिलाओं का चित्रण एलियन की तरह हो रहा

Related News