इस Pet Dog को है अपने घर से ज्यादा छत से प्यार, इंटरनेट पर छाया हुआ है Huckleberry

Huckleberry नाम का ये कुत्ता अपने अनोखे काम के लिए इंटरनेट पर सेंसेशन न हुआ है। अख्ते हैं पालतू जानवर अक्सर अपने मालिक के वफादार होते हैं वैसे ही ये कुत्ता भी है जो अपने मालिक से बहुत प्यार करता है। लेकिन इसकी एक खास बात ये है कि ये मालिक से तो प्यार करता ही है साथ ही ये अपने घर के जगह घर की छत से भी कुछ ज्यादा ही प्यार करता है।

Huckleberry को अक्सर आस पड़ोस एक लोगों ने घर की छत पर घूमते देखा है जिसके चलते लोगों में मालिक को बता चुके हैं। लेकिन जैसे ही ये लोग उस मालिक के घर के जाते हैं तो एक नोटिस पढ़ कर बिना उनसे मिले ही निकल आते हैं।

अब बता दे कि उस नोटिस में ऐसा कुछ लिखा है कि, 'आप Huckleberry के बारे में चिंता करके प्लीज डोर बेल न बजाएं, हम उसकी हिफ़ाजत के लिए यहां मौजूद हैं। आप चाहे तो Huckleberry की फ़ोटोज़ ले सकते हैं।'

ये देखते हुए अक्सर लोग अपना इरादा बदल देते हैं। इस कुत्ते के मालिक का ये दवा है कि उनका कुत्ता को छत से ज्यादा प्यार है जिसके चलते वो अक्सर वो छत पर ही देखा जाता है। इतना ही नहीं वो छत पर चढ़ना पर उतरना भी जनता है। जिसके लिए उसके मालिक बिलकुल चिंता नहीं करते। आइये हम आपको भी मिलवाते है इस अनोखे कुत्ते से।

एक बार खुद को जानवरों से एक्सचेंज करके देखिए, ऐसी ही तस्वीरें आएंगी सामने

ये पर्शियन किटी अपने हेअरकट को लेकर इंटरनेट पर हो रही है वायरल, देखिये फोटोज

वैर भाव रखने वाला व्यक्ति अपने ही विनाश का कारण बन जाता है

Related News