iPhone 7 Plus से जुडी रोचक बाते

स्मार्ट गैजेट में शामिल है एप्पल कंपनी के डिवाइस. क्या आपको पता है दुनिया के काफी लोगो एप्पल के गैजेट को खरीदने के बारे में सोचते है. या ऐसा कहा जाये तो गलत नहीं होगा कि स्मार्ट गैजेट खरीदने पर पहली पसंद एप्पल ही होती है. एप्पल के गैजेट परफॉर्मन्स में बेस्ट और कीमत में ज्यादा होते है. इसी के चलते एप्पल आईफोन 7 प्लस की कुछ खूबियों से रूबरू होते है.

-दुनिया में सबसे ज्यादा बिकने वाला फ़ोन आईफोन 7 प्लस (2017 की ग्लोबल सेल्स रिपोर्ट के अनुसार) है. जिस कारण इसे नंबर 1 की जगह मिली है. जबकि दूसरे स्थान पर आईफोन 7 है. इसके बाद तीसरे स्थान पर ओप्पो का आर9एस कंपनी का स्मार्टफोन है. 

- अभी एप्पल का नया आईफोन 8 लांच नहीं हुआ है तो कीमत में यह सबसे आगे है. 

- ज्यादा रैम के चलते यह परफॉर्मन्स के मामले में आईफोन 7 से आगे है. 

-परफॉर्मन्स के आधार पर दुनिया के टॉप फ़ोन्स में यह शामिल है. 

-दुनिया के टॉप स्टाइलिश फ़ोन में से एक है. 

कंपनी का यह आईफोन में परफॉर्मन्स के चलते Apple A10 Fusion प्रोसेसर दिया है. इसमें मौजूदा रैम 3 जीबी है. जो यूज़र को मल्टीटॉस्किंग का बढ़िया अनुभव देती है. आईफोन 7 की तरह यह भी लाइट वेट है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

HP एन्वी लैपटॉप प्रोसेसर आई 5 और 8 जीबी रैम से होगा लैस

जानिए Lenovo आईडियापैड योगा 2 लैपटॉप के बारे में

Apple कंपनी का यह लैपटॉप आई 5 प्रोसेसर से लैस

Dell इन्स्पिरोंन, यह लैपटॉप कम बजट के साथ प्रोसेसर आई 5 से लैस

Jio के फीचर फ़ोन की बुकिंग 30 लाख के पार, ऐसे करें बुकिंग

 

Related News