इंस्टाग्राम ने दिया विराट को 'Most Engaged Account' का अवॉर्ड

बॉलीवुड में कई ऐसी तस्वीरें हैं जो बहुत ही खूबसूरती से क्लिक की जाती हैं. ऐसे में कई अभिनेत्रियों के फोटोशूट्स होते हैं तो कई अभिनेताओं के फोटोशूट्स. बॉलीवुड के कई कपल्स के फोटोशूट भी हैं जो बहुत ही सुंदर और शानदार रहें हैं. ऐसे में बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने अपनी शादी में बहुत ही शानदार-शानदार तस्वीरें क्लिक करवाई हैं जिन्हे आप सभी ने देखा ही होगा. बात करें उन्ही तस्वीरों की तो अभी हाल ही में इंस्टाग्राम ने पहली बार भारत में अवॉर्ड अनाउंस किए गए है जिन्हे सुनने के बाद सभी हैरान रह गए. जी दरअसल में हाल ही इंस्टाग्राम ने पहली बार में भारत में अवॉर्ड अनाउंस किए जिनमे दीपिका पादुकोण को 'Most Followed Account' का खिताब दिया गया.

आपको बता दें बॉलीवुड की डिम्पल गर्ल कहीं जाने वाली दीपिका के इंस्टाग्राम पर 22.4m followers हैं और सभी उन्हें बहुत पसंद करते हैं. इसी के साथ विराट कोहली को 'Most Engaged Account' अवॉर्ड दिया गया. जी हाँ, सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का और भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली की शादी की तस्वीर को हाल ही में इंस्टाग्राम ने अवार्ड दिया और सबसे बेस्ट तस्वीर बताया.

वाकई में अनुष्का और विराट की शादी की तस्वीरों ने सभी के दिलों में अपनी जगह बनाई हैं सभी ने दोनों की तस्वीरों को बहुत पसंद किया और कई लोगों ने उन्हें शेयर भी किया. विराट और अनुष्का की इस तस्वीर को 2017 की सबसे ज्यादा लाइक्स मिले हैं और इसी वजह से ये 2017 की सबसे ज्यादा लाइक्स होने वाली तस्वीर बनी हैं. इस बार फॉलोवर्स के मामले में भी दीपिका ने प्रियंका चोपड़ा को मात दे दी.

अपनी कमियों के बारे में इस वेब सीरीज में बताएंगी स्वरा भास्कर

अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए पुर्तगाली सीख रही हैं ये अभिनेत्री

फिल्म ज़ीरो को लेकर Anand L. Rai को हैं ये उम्मीद

Related News