इंस्टाग्राम में आया धाकड़ फीचर, अब आप भी जान सकते हैं कौन देख रहा हैं आपकी स्टोरी ?

फेसबुक और whatsapp जैसी सोशल मीडिया कंपनी एक के बाद एक नए-नए फीचर्स पेश कर रही है. पिछले कई दिनों में इन कंपनियों ने अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए अलग-अलग तरह के फीचर्स उतारे हैं. वहीं अब एक और काफी दमदार सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम ने भी कुछ ऐसा ही कर दिया है.

कभी भारत में था इस कंपनी का राज, अब CEO जुए में खरबों रु हार दिवालियेपन की कगार पर

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम ने अपने करोड़ों प्रेमियों के लिए नया फीचर पेश किया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि यूजर्स के बीच इंस्टाग्राम की लोकप्रियता दिनोंदिन बढ़ती जा रही है और उसने इसे देखते हुए खुद को अपडेट किया है. अपडेट के बाद इसके स्टोरी फीचर में बदलाव देखने को मिल रहा है.

लीक तस्वीरों से हुआ Lenovo Z5s का खुलासा, इस जगह पर होगा छेद

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, अब इंस्टाग्राम के स्टोरी फीचर को यूजर्स अपने हिसाब से कंट्रोल कर पाएंगे. साथ ही आप यह जानकारी लगा पाएंगे कि आपकी स्टोर को को-कौन देख रहा है. वॉट्सएप की तरह इसमें भी आपका स्टेटस वहीं लोग देख पाएंगे जिन्हें आप दिखाना चाहते है. अब आपको यह सुविधा मिलेंगी कि आप उनमें सलेक्ट कर सकते हैं कि किस-किस को आप स्टोरी दिखाना चाहते हैं. बता दें कि इसके लिए आपको स्टेटस प्राइवेसी फीचर के लिए सबसे पहले इंस्टाग्राम ऐप को अपडेट करना होगा. 

भारत में रखें NOKIA 7.1 ने कदम, ग्राहकों को था बेसब्री से इंतजार

BSNL ने किया बड़ा धमाका, शुरू की 4G सर्विस

लो अब बिना कुछ किए मुफ्त में WI-FI, पूरी दुनिया को फायदा पहुंचाएगा यह देश ?

Related News