इंजिनियर ने यूट्यूब पर डाला अपनी ही पत्नी का अश्लील विडियो

हैदराबाद : हैदराबाद पुलिस के सेंट्रल क्राइम स्टेशन ने दिग्गज IT कंपनी इंफोसिस में कार्यरत एक इंजिनियर को अपनी पत्नी का अश्लील विज्ञापन जारी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. इंजिनियर ई. मुरली कृष्ण को यह अश्लील विडियो ऐड यूट्यूब पर जारी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि ये दोनों पति पत्नी अब साथ नहीं रहते और इनके 2 बेटे भी हैं.

2010 में मुरली कृष्ण ने अपनी रिश्तेदार भाग्यलक्ष्मी से शादी की थी. वह भी इंफोसिस में ही कार्यरत है. भाग्यलक्ष्मी के भाई गिरी ने बताया कि उसकी बहन गर्भवती हो गई थी और परिवार के दवाब के कारण मुरली शादी के लिए तैयार हुआ था.

गिरी ने बताया कि शादी के वक्त हमने 10 लाख रुपये नकद और 20 लाख के गहने दहेज के तौर पर लड़के वालों की मांग पर दी थी, लेकिन कुछ दिन बाद ही ससुराल वाले और अधिक दहेज के लिए भाग्यलक्ष्मी को प्रताड़ित करने लगे. जिसके चलते 2014 में मलाकपेट पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई.

गिरी ने बताया कि इससे गुस्साए मुरली ने यूट्यूब पर एक विडियो पोस्ट कर दिया, जिसमें शादी की तस्वीरें भी थीं. उसके बताया कि इस विडियो में मेरी बहन को वेश्या बताया गया है और उसका मोबाइल नंबर भी दिया गया है. इस घटना के दुनिया भर से मेरी बहन के पास फोन आने लगे. इसके बाद हमने सेंट्रल क्राइम स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई.

Related News