इंदौर पुलिस के विशेष अभियान में धराये 86 गुंडे, बदमाश और अपराधी

इंदौर: इंदौर पुलिस के चल रहे विशेष अभियान में पुलिस आम लोगों को राहत दिलाने के लिए शहर में चल रही गुंडागर्दी को ख़त्म करने के पुरे प्रयास में है। पुलिस के द्वारा चल रही चेकिंग से शहर में आपराधिक घटनाये कम देखने को मिल रही है। इंदौर शहर के डीआईजी संतोष कुमार सिंह और एसपी ओपी त्रिपाठी के आदेश से शहर के फरार और स्थाई वारंटियों व गुंडे, बदमाशों की गिरफ़्तारी चल रही है, अभियान के तहत 86 गुंडे, बदमाश और अपराधियों को हिराशत में लिया गया है।

पुलिस के इस अभियान में थान खजराना से अवैध शराब बेचने वालों में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा सेंट्रल कोतवाली, तुकोगंज, संयोगितागंज,एमआईजी थाने में अवैध हथियार लेकर घूमने वाले चार शख्स को भी गिरफ्तार किया गया है। पूर्वी एरिये के भी विभिन्न थानों से 20 स्थाई वारंटियों, 8 आदतन अपराधियों, अभी तक कुल मिलकर 36 गुंडे बदमाशो को हिराशत में लिया गया है। सभी गिरफ्तारी आरोपियों के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जा रही हैं।

इस प्रकार से पश्चिम क्षेत्र के एसपी डी.कल्याण चक्रवर्ती के मार्गदर्शन में भी चल रहे विशेष अभियान में भी कुल 50 गुंडे,बदमाशों और अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। पूर्वी क्षेत्र के एसपी ओपी त्रिपाठी ने बताया कि इंदौर पुलिस के इस अभियान से पुरे शहर का रूप बदल गया है, अब पुलिस उन गुंडों को वही ले जाकर पिटाई कर रही है जहाँ पर गुंडों ने अपनी दहशत फैला रखी थी।

इंदौर के परदेशीपुरा पुलिस थाना क्षेत्र में बीती रात को गुंडों ने वहां चाकूबाजी कि थी, इस दौरान पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया और फिर उन गुंडों को वही पर ले जाकर जमकर पिटाई कि। त्रिपाठी ने बताया कि थाना संयोगितागंज द्वारा आज चिड़ियाघर के पास से जल्ला कॉलोनी, और खजराना के रहने वाले शादाब (22) पिता नौशाद खान को हिराशत में लिया है, जो कि चाकू लेकर घूमते हुए पकड़ा गया, पुलिस ने उस पर 25 आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

Related News