'मेरी मौत की खबर इस नंबर पर दे देना' लिखकर फंदे से झूला शख्स

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में घरेलू विवाद के चलते एक शख्स ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। उसने आधार कार्ड के पीछे एक नंबर लिखा। इसमें लिखा कि मेरी मौत के बाद इस नंबर पर मौत की खबर दे देना। पता चला है कि शख्स का पत्नी से विवाद था। पत्नी ने उसे छोड़कर दूसरी शादी कर ली थी, इस वजह से वह तनाव में था। पुलिस तहकीकात कर रही है।

मामला इंदौर के नेहरू नगर का है। यहां गली नंबर 5 में रहने वाले उमेश उर्फ मुन्ना पिता यशराज (35) ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। घटना के समय घर में कोई नहीं था। पिता काम से बाहर गए थे। दोपहर में वापस लौटे तो बेटे को फंदे पर लटकता देख पुलिस को तहरीर दी। पुलिस मौके पर पहुंची। मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें लिखा है कि मेरे मरने के बाद उक्त नंबर पर खुदखुशी की जानकारी दे दी जाए। यह नंबर मृतक की पत्नी का था। परिवार ने कहा कि उमेश बड़नगर में दुकान पर काम करता था। लगभग 1 महीने पहले पत्नी रेणु की दूसरी शादी की खबर प्राप्त हुई थी। 

तत्पश्चात, वह तनाव में था। वह बड़नगर से इंदौर आ गया। उसके बाद उसे निरंतर नौकरी के लिए पर आने के लिये फ़ोन आते रहे, किन्तु वह वापस नहीं गया। उमेश के परिवार में उसका एक बड़ा और एक छोटा भाई व बहन है। सभी एक ही घर में साथ में रहते थे। पुलिस ने कहा कि रेणु के माता-पिता उज्जैन के रहने वाले थे। उमेश से उसकी शादी 2018 में हुई थी। शादी के एक वर्ष पश्चात् ही 2019 में दोनों अलग हो गए। इसके बाद पत्नी वापस नहीं आई। 2020 में रेणु ने उमेश पर घरेलू हिंसा का मामला लगा दिया था। जिसके बाद से दोनों की दूरी और बढ़ गई थी।

ससुर ने पोती को पिला दी बीड़ी, ससुराल में जुल्म सह रही महिला की नहीं हो रही सुनवाई

पढ़ाने की जगह शादी करने जा रहे थे घरवाले, गुस्साई लड़की ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

बाजार गई महिला का बदमाशों ने किया अपहरण, फिर पहाड़ पर ले जाकर करने लगे ये गंदा काम

Related News