इंदौर में मर्यादा हुई तार - तार, ससुर ने बहू की बनाई अश्लील फिल्म

इंदौर : इंदौर रिश्‍तों की मर्यादा को तार-तार करने वाली शर्मनाक घटना सामने आई है. 28 वर्ष की एक बहू ने आरोप लगाया है कि उसके ससुर ने बेडरूम में कैमरा लगाकर अश्‍लील वीडियो बना लिया है और अब पोर्न साइट्स पर अपलोड करने की धमकी देकर ब्‍लैकमेल करता है. विरोध करने पर विधायक के भाई का नाम लेकर धमकाता भी है.युवती की शिकायत पर डीआईजी ने महिला पुलिस को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

मिली जानकारी के अनुसार इंदौर की स्कीम नम्बर 71 निवासी सीमा (बदला हुआ नाम) के अनुसार 20 मार्च 2016 को बिजलपुर निवासी कंप्‍यूटर एवं सॉफ्टवेयर व्‍यापारी से उसकी शादी हुई थी. शादी के कुछ दिनों बाद ही ससुराल वाले उसे परेशान करने लगे. आरोप केअनुसार ससुर ने सीमा को मारा -पीटा और तलाक लेने के लिए भी धमकाया.पीड़िता द्वारा विरोध करने पर ससुर मानसिक प्रताड़ना देने लगा.बात यहां तक भी होती तो ठीक थी. लेकिन इसके आगे की जो बात सीमा ने बताई उसे सुनकर तो होश ही उड़ गए.

सीमा के अनुसार उसका ससुर बेडरूम का दरवाज तक बंद नहीं करने देता था. सीमा ने पुलिस को बताया कि उसका ससुर उससे कहता था कि मेरे पास तुम्हारा वीडियो है. पोर्न साइट पर वायरल कर बदनाम कर दूंगा.सीमा ने पहले उसकी बातों पर ध्यान नहीं दिया, लेकिन एक दिन ससुर ने कपड़े और बेडरूम में बिताए समय के बारे में भी बता दिया तो लगा कि ससुर ने बहू के कमरे में गुप्त कैमरा फिट करवा दिया है. बता दें कि ससुर मोबाइल टॉवर और सॉफ्टवेयर का कारोबार करता है. उसका संपर्क तकनीकी जानकारों से भी है.

पीड़िता सीमा ने यह भी कहा कि उसके ससुर ने यह धमकी भी दी है कि कोर्ट, कचहरी और पुलिस में शिकायत की तो कांग्रेस विधायक के भाई की मदद से छूट जाऊंगा. उसके बाद तुम्हे जीने लायक नहीं छोड़ूंगा. सीमा के अनुसार उसका ससुर कांग्रेस विधायक के भाई के साथ रहता है.डीआईजी ने महिला पुलिस को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

यह भी पढ़ें

कांग्रेस की पूर्व मंत्री को भेजे अश्लील मैसेज, मामला दर्ज

इंटरनेट पर अश्लील पोस्ट डालने से पहले यह पढ़ ले

 

Related News