इंदौर की प्लास्टिक फैक्ट्री में भीषण आग, कई सौ फ़ीट दूर से दिख रही है लपटें

इंदौर: शहर के बाणगंगा थाना क्षेत्र स्थित सांवेर रोड इंडस्ट्रियल एरिया में सेक्टर डी में स्थित बालाजी इंडस्ट्रियल प्लास्टिक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है. दमकल की आधा दर्जन गाड़ी मौके पर मौजूद है और आग बुझाने के प्रयास जारी. आग की भयावहता का अंदाजा आप इसी से लगा सकते है कि आग की लपटे कई सौ फ़ीट दूर से देखी जा सकती है, वही शहर के अंदरूनी इलाकों से भी इसका धुआँ दिखाई दे रहा है.

आग लगने के करने का फ़िलहाल पता नहीं चला है, मगर संभावना जताई जा रही है की शार्ट सर्किट इसका एक संभावित कारण हो सकता है. पुलिस और दमकल कर्मी मौके पर मौजूद है. दमकल की आधा दर्जन गाड़ी काम में लगी हुई है. आग की भयावहता को देखते हुए बड़े नुकसान का अंदाजा लगाया जा रहा है. वही अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. गौरतलब है की बीती रत भी शहर को एक भीषण दुर्घटना से रूबरू होना पड़ा था जब सरवटे बस स्टैंड के पास एक चार मंजिला होटल अचानक भरभरा कर गिर गया. इस भीषण हादसे में 10 लोगों की जान चली गई, कई लोगों के अभी भी मलबे में दबे होने की आशंका है. सूत्रों के अनुसार एक कार की टक्कर से ईमारत गिर गई और एक भीषण हादसा हुआ.

 बहरहाल शहर आज सुबह इस भयानक आगजनी से जुंझ रहा है. केमिकल फ़ैक्ट्री के आसपास भारी भीड़ मौजूद है और पुलिस उन्हें हटाने का प्रयास कर रही है, वही पुलिस ने एतियातन आस पास के इलाके को भी खाली करवाया है ताकि किसी अन्य अप्रिय घटना से बचा जा सके .

इंदौर: चार मंजिला होटल ढहा, कई लोग मलबे में दबे

टॉयलेट में हैवानियत के लिए बैठा युवक, पर हुआ कुछ ऐसा

सिर्फ इंदौर में है मूंछों वाले श्रीराम का मंदिर

 

 

Related News