माना जा रहा था सलमान खान की अगली फिल्म होगी कोरियन रिमेक, लेकिन नाम का टाइटल होगा अलग

प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही फिल्म दबंग 3 की शूटिंग सलमान खान ने पूरी कर ली है. वहीं प्रभु देवा अपनी अगली फिल्म की तैयारी शुरू करने जा रहे हैं और इस फिल्म में भी लीड रोल में सलमान खान ही नजर आएंगे. फिल्म के टाइटल को लेकर तरह – तरह के नाम सामने आ रहे हैं. हाल ही में खबर आ रही थी कि ये कोरियन फिल्म द आउट लॉज का हिंदी रिमेक होगी. वहीं अब सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि इस फिल्म का टाइटल इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड कॉप राधे होगा. माना जा रहा है कि यही उनकी आगामी फिल्म का नाम है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का खूबसूरत फोटो आया सामने, जहां देखे न्यू लुक

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि सलमान खान और प्रभु देवा की तरफ से फिलहाल फिल्म के टाइटल को लेकर ना ही कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. हालांकि सलमान खान ने इस बात की जानकारी फैंस को दे दी है कि वो प्रभु देवा के साथ अगली फिल्म में काम करने जा रहा है और उम्मीद है कि ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. 

आज चंद्रचूर्ण सिंह मना रहे है अपना जन्मदिन, संगीत अध्यापक के तौर पर कर चुके है काम

सलमान और प्रभु की फिल्म को लेकर पहले खबर आ रही थी कि सलमान खान की प्रभु देवा के साथ अगली फिल्म कोरियन फिल्म का हिंदी रीमेक होगी और अब फिल्म का टाइटल : इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड कॉप राधे सामने आ रहा है तो ऐसे में सलमान के फैंस का फिल्म के टाइटल को लेकर भी उत्साह काफी बढ़ा हुआ है. फैंस को ​इस फिल्म का नाम बहुत पंसद आ रहा है.

कंगना को बहन रंगोली ने बताया रेखा की डुप्लीकेट, ट्रोलर्स ने कहा- 'पैरों की धुल...'

कासा एयरपोर्ट पर दृश्यता पाने वाली जैकलीन फर्नांडीज बनी पहली महिला सेलेब्रिटी!

प्रेरणा दोगुनी हो जाती है, कि मुझे इस बार यह मिला है",यो यो हनी सिंह से जब पूछा गया कि अवार्ड उनके लिए कितने महत्वपूर्ण हैं।

Related News