वार्नर के सिर सजी ऑरेंज केप और मिला एक ऐसा इनाम

हैदराबाद : आईपीएल का फाइनल मुकाबला रविवार को मुंबई और चेन्नई के बीच खेला गया। रोमांचक मुकाबले में रोहित की कप्तानी वाली मुंबई ने चेन्नई को हराकर चौथी बार खिताब अपने नाम किया। आखिरी गेंद तक चले इस मुकाबले में मुंबई ने 1 रन से जीत दर्ज की।

फाइनल में शानदार प्रदर्शन कर ताहिर ने जमा ही लिया पर्पल कैप पर कब्ज़ा

वार्नर ने सिर सजी ऑरेंज केप 

इसी के साथ ऑरेंज कैप जीतने वाले खिलाड़ी डेविड वार्नर ने अपना आखिरी मैच 29 अप्रैल को खेला था और काफी पहले ही टूर्नामेंट छोड़कर स्वदेश लौट चुके थे। डेविड वॉर्नर की टीम भले ही फाइनल तक नहीं पहुंची, लेकिन महज 12 मैच खेलकर वॉर्नर ने वो कमाल कर दिखाया जो कई क्रिकेटर्स 16 मैच खेलकर भी नहीं कर पाए। डेविड वॉर्नर ने इस लीग में हैदराबाद के लिए 12 मैच खेले और उन्होंने 69.20 की औसत से 692 रन बनाए।

फ़ाइनल मुकाबले में पोलार्ड ने किया कुछ ऐसा की मिल गई अंपायर की सख्त चेतावनी

मिला 10 लाख का चेक 

जानकारी के अनुसार ऑरेंज कैप यानि सर्वाधिक रन बनाने वाले विजेता खिलाड़ी वॉर्नर को 10 लाख रुपए का चेक इनाम के रूप में दिया गया। वॉर्नर इस सीजन में अकेले ऐसे बल्लेबाज हैं, जिसने 600 रन का आंकड़ा छुआ है। वॉर्नर से पीछे पंजाब के लिए खेलने वाले केएल राहुल (593) हैं। क्विंटन डीकॉक (529) के साथ इस लिस्ट में तीसरे। शिखर धवन (521) इस लिस्ट में चौथे और आंद्रे रसेल (510) पांचवें नंबर पर हैं। 

चेन्नई को 1 रन से हराकर मुंबई बना आईपीएल के 12वें सीजन का चैम्पियन

मॉर्गन के अनुसार आसान नहीं होगा अंतिम 15 खिलाड़ियों का चयन

रोमांचक मुकाबले में वेस्टइंडीज ने दी आयरलैंड को 5 विकेट से मात

Related News