आज चेन्नई के खिलाफ कुछ ऐसी होगी अश्विन की सेना

चेन्नई : आज एमए चिदंबरम स्टेडियम में धोनी और अश्विन की टीमें आमने-सामने होंगी। एक तरफ जहां धोनी सेना फिर से जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी वहीं दूसरी तरफ अश्विन के धुरंधर जीत की लय जारी रखते हुए अंक तालिका में नंबर 1 बनना चाहेंगे। अगर बात दोनों टीमों के आमने-सामने के रिकॉर्ड की की जाए तो दोनों टीमें अब तक 19 मुकाबले खेल चुकी हैं जिसमें चेन्नई ने 11 में बाजी मारी है तो पंजाब ने 8 में जीत दर्ज की है।

शानदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत कोहली ने रचा एक और विराट रिकॉर्ड

ओस हो सकती है समस्या 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार टी-20 के खेल में आंकड़ों से ज्यादा खेल मायने रखता है, जिस दिन जिसका खेल चला वही विजेता। शनिवार को होने वाला मुकाबला दिन में खेला जाएगा तो ओस की समस्या नहीं होगी और दोनों टीमों के स्पिनरों को पूरी मदद मिलेगी। इसके अलावा चेपॉक की पिच बल्लेबाजों के लिए भी माकूल है तो रन भी जमकर बरसेंगे।

IPL 2019 : मुंबई के खिलाफ जीत की लय को कायम रखना चाहेगी हैदराबाद

इन बल्लेबाजों के साथ मैदान पर उतरेगी चेन्नई 

जानकारी के मुताबिक अभी तक के इस सीजन में क्रिस गेल ने अच्छा प्रदर्शन किया है हालांकि पिछले मुकाबले में उन्हें आराम देकर उनकी जगह सैम कर्रेन को मौका दिया गया था और केएल राहुल ने पारी की शुरुआत की थी। मयंक अग्रवाल, सरफराज खान, मंदीप सिंह और डेविड मिलर, इन चारों ने फिलहाल जरुरत के मुताबिक अच्छा प्रदर्शन किया है और इनसे एक बार फिर से उम्मीद होगी कि वो टीम के मध्यमक्रम को मजबूती दें।

IPL 2019 : आज शाम चेन्नई से होगा पंजाब का मुकाबला

IPL 2019 : रसेल की आंधी में उड़ा बैंगलोर, खेली ऐसी आतिशी पारी

IPL 2019: पहली जीत को तरस रही RCB, आज देगी KKR को टक्कर

Related News