पंजाब से भिड़ने के लिए तैयार है धोनी के यह 11 धुरंधर

मोहाली : चेन्नई और पंजाब के बीच इंडियन टी-20 लीग का 18वां मुकाबला शनिवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में शाम 4 बजे से खेला जाएगा। शुरुआती के लगातार तीन मुकाबले जीत चुकी चेन्नई की निगाहें चौथी जीत पर होंगी। वही, पंजाब को इस सीजन में लगातार तीसरी जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

शानदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत कोहली ने रचा एक और विराट रिकॉर्ड

ऐसी होगी टीम की बल्लेबाजी  

जानकारी के मुताबिक शेन वॉटसन के साथ फाफ डू प्लेसिस का ओपनिंग की भूमिका। निभा सकते हैं। अंबाती रायुडू को बिठाया जा सकता है। हालांकि मुंबई के खिलाफ पिछले मैच में दोनों सलामी बल्लेबाजों का बल्ला नहीं चला था। अंबाती रायुडू शून्य पर आउट हो गए थे। सुरेश रैना, केदार जाधव, एमएस धोनी मिडिल ऑर्डर की भूमिका में नजर आ सकते हैं। ये बल्लेबाज इंडियन टी-20 लीग के अनुभवी खिलाड़ियों में गिने जाते हैं। ड्वेन ब्रावो की जगह कीवी ऑलराउंडर स्कॉट कुग्गेलैन को मौका मिल सकता है। 

IPL 2019 : मुंबई के खिलाफ जीत की लय को कायम रखना चाहेगी हैदराबाद

बाहर हुए ऑलराउंडर ब्रावो 

इसी के साथ दीपक चाहर, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर और शार्दुल ठाकुर के जिम्मे गेंदबाजी की भूमिका होगी। वही जानकारी के अनुसार मांसपेशियों में खिंचाव की वजह से टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो दो हफ्ते के लिए टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। धोनी के लिए खास तौर पर ये बड़ा झटका है क्योंकि ब्रावो उनकी टीम के मुख्य खिलाड़ी हैं।

IPL 2019 : आज शाम चेन्नई से होगा पंजाब का मुकाबला

IPL 2019 : रसेल की आंधी में उड़ा बैंगलोर, खेली ऐसी आतिशी पारी

IPL 2019: पहली जीत को तरस रही RCB, आज देगी KKR को टक्कर

Related News