इस फिल्म मेकर को मिला ऑस्कर, 25 मिनट की डॉक्यूमेंट्री ने जीता फैंस का दिल

हॉलीवुड के जाने माने समी खान को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में रहते है, डॉक्यूमेंट्री सेंट लुईस सुपरमैन को ऑस्कर के लिए नॉमिनेशन मिला है. इसका निर्देशन इंडियन अमेरिकन फिल्ममेकर स्मृति मुद्रा और समी खान ने डायरेक्ट किया है. सेंट लुईस सुपरमैन को ऑस्कर की बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट सब्जेक्ट कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है. इस खास मौके पर भारतीय प्रशंसक निर्माताओं को बधाई दे रहे हैं. अनुराग कश्यप ने ट्वीट करते हुए लिखा- स्मृति मुद्रा आपको ऑस्कर में नामांकन मिलने पर ढेर सारी बधाई. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मलेशियाई टेंग पोह सी और चेयेने टैन द्वारा प्रोड्यूज फिल्म सेंट लुइस सुपरमैन 25 मिनट लंबी डॉक्यूमेंट्री है. इस डॉक्यूमेंट्री के अलावा इन द अब्सेंस, लर्निंग टू स्केटबोर्ड इन ए वॉर जोन, लाइफ ओवरटेक्स मी और वॉक रन चा-चा को भी नामांकन मिला है. बीते रोज Academy of Motion Picture Arts and Sciences ने 2020 के लिए नॉमिनेशंस की लिस्ट जारी की. वाकिन फोनिक्स की फिल्म जोकर इस साल की सबसे अधिक सफल हॉलीवुड फिल्मों में से एक है. फिल्म जोकर को सबसे ज्यादा 11 नॉमिनेशन मिले हैं. जोकर को बेस्ट फिल्म, बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट एक्टर के साथ-साथ आठ अन्य नामांकन भी मिले हैं. द आयरिशमैन, 1917 और वन्स अपॉन अ टाइम इन हॉलीवुड को 10-10 नॉमिनेशन मिले हैं. बेस्ट डायरेक्शन में नॉमिनेट होने वाली फिल्मों में 'दी आइरिशमैन', 'जोकर', '1917', 'वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड' और 'पैरासाइट' शामिल हैं.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि 92वां अकादमी पुरस्कार समारोह भी मेजबान रहित होने वाला है. ऑस्कर अवॉर्ड का आयोजन 9 फरवरी 2020 को निर्धारित किया गया है. 'एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंस' (एएमपीएएस) के साथ दीर्घकालिक समझौते के तहत ऑस्कर समारोह का प्रसारण 'एबीसी' पर होगा. वहीं भारत के मशहूर शेफ विकास खन्ना की पहली ही फिल्म 'द लास्ट कलर' ऑस्कर पुरस्कार की फीचर फिल्म की सूची में जगह बनाई है. इस फिल्म में अभिनेत्री नीना गुप्ता ने मुख्य किरदार निभाया है. यह फिल्म वृंदावन और वाराणसी में रहने वाली विधवाओं की जिंदगी पर आधारित है.

इस मॉडल की न्यूड तस्वीरों ने तेज की फैंस की धड़कने

इस हॉट मॉडल ने दिया न्यूड पोज़, जिसने सोशल मीडिया का बढ़ाया तापमान

ब्रा पहन इस मॉडल ने दिया कामुक पोज़, सोशल मीडिया पर घायल हुए लोग

Related News