फूट-फूटकर रोने पर जमकर ट्रोल हो रहीं हैं नेहा कक्क्ड़, ट्रोलर्स ने कहा - 'मेरे सिर्फ एक ही पिता हैं...'

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो इंडियन आइडल 11 में बीते काफी दिनों से एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. इस शो की शुरुआत बहुत ही धमाकेदार हुई. वहीं शो के बीते सीजन की तरह इस बार भी शो में नेहा कक्कड़, अनु मलिक और विशाल ददलानी जज बने हुए हैं. इसी के साथ आप देख रहे होंगे इन दिनों शो में ऑडिशन्स चल रहे हैं. वहीं अब कई टैलेंटेड सिंगर अपनी गायकी का हुनर दिखाने के लिए इस स्टेज का सहारा ले रहे हैं. इसी के साथ आपने देखा होगा बीते दिनों शो में ऑडिशन देने आए एक कंटेस्टेंट की कहानी सुनकर नेहा कक्कड़ के आंसू आ गए और वह फूट-फूटकर रो पड़ी. वहीं अब उन्हें देखकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. बीते दिनों शो में कंटेस्टेंट की आपबीती सुनकर नेहा बहुत दुःखी हो गईं और उनकी आँखों से आंसुओं की नदियाँ बहने लगी.

ऐसे में अब सोशल मीडिया यूजर्स नेहा के शो में रोने पर उनका काफी मजाक बना रहे हैं और रक क्र बाद एक उनपर मीम बनाए जा रहे हैं. एक मीम्स में लिखा गया है कि ''लड़का कहता है कि स्टारबक्स बंद था तो मुझे सीसीडी में कॉफी पीनी पड़ी. इसपर नेहा रोने लगती हैं.'' इसी के साथ एक अन्य यूजर ने नेहा की तस्वीर लगाकर लिखा, ''मैं रात में मीम बनाता हूं और दिन में शेयर करता हूं. इसपर नेहा कक्कड़ के रो जाती हैं.''

वहीं मीडल बेंचर नाम का एक मीम कहता है- ''हमारे ऊपर कोई मीम नहीं बनाता और इसपर भी नेहा कक्कड़ रो जाती हैं.'' इसी के साथ एक अन्य यूजर ने मजाक उड़ाते हुए लिखा, ''मेरे सिर्फ एक ही पिता हैं.'' इसी के साथ एक युवक ने पोस्ट करते हुए लिखा, ''मेरे पास कोई भी इमोशनल स्टोरी नहीं है.'' इस तरह नेहा के खूब मजे लिए जा रहे हैं.

ब्लैक बिकिनी में अपना बेबी बम्प फ्लॉन्ट करते नजर आईं रघु राम की पत्नी

भारत के बाद मुझे एक्टर मानने लगे लोग: सुनील ग्रोवर

अमिताभ ने की तनुश्री दत्ता की तारीफ़, अब सामने आया एक्ट्रेस का रिएक्शन

Related News