सुरेश रैना ने कहा टी20 श्रृंखला में निर्भीक क्रिकेट खेलेंगे

एडिलेड : भारतीय टीम के लिए वनडे सीरीज में जबरदस्त हार अब बीती बात है और मध्यक्रम के भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने कहा कि टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 श्रृंखला में निर्भीक होकर अपना प्रदर्शन करेगी। इन दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 श्रृंखला आज से शुरू होने वाली है और `सुरेश रैना ने कहा कि उनके लिए श्रृंखला की अच्छी शुरूआत करना महत्वपूर्ण है।

सुरेश रैना ने प्रेक्टिस सत्र के बाद कहा कि हमारा उद्देश्य निर्भीक क्रिकेट खेलने का है। एकदिवसीय सीरीज अब बीती बात है और यह नई शुरुआत है। हम अच्छा प्रदर्शन करनी की पूर्ण कोशिश करेंगे और सकारात्मक रवैया अपनाएंगे। हम पहले से और भी बेहतर प्रदर्शन करेंगे। ऑस्ट्रेलिया की टीम युवा है और वे जानते हैं कि अंतिम मैच में जीत से हमने टी20 से पहले लय प्राप्त कर ली है। वे हमें कड़ी चुनौती देंगे लेकिन हम इसके लिए तैयार हैं।

वहीं सुरेश रैना के साथ-साथ टीम में वापसी करने वाले युवराज सिंह और हरभजन ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई मैदानों पर विकेटों के बीच दौड़ और क्षेत्ररक्षण में सुधार करना बहुत आवश्यक है। उन्होंने कहा कि हमें अधिक से अधिक गेंद खाली डालकर दबाव बनाना होगा। यहां क्षेत्ररक्षण भी महत्वपूर्ण होगा। 

Related News