वायुसेना चीफ का दावा, कहा- मोदी सरकार ने बदल दिया आतंकवाद से लड़ने का तरीका

गाजियाबाद: इंडियन एयरफोर्स के 87 वां स्थापना दिवस पर वायुसेना चीफ ने की मोदी सरकार की तारीफ की है. एयरफोर्स चीफ आरकेएस भदौरिया ने बालाकोट एयरस्ट्राइक के पीछे सरकार की राजनीतिक इच्छाशक्ति को कारण बताया है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के कारण आतंकवाद से निपटने का तरीका बदल गया है. एयरफोर्स चीफ ने कहा कि, 'मोदी सरकार ने आतंकवाद से लड़ने का तरीका बदला है. राजनीतिक इच्छाशक्ति की वजह से बालाकोट हवाई हमला मुमकिन हो सका है.  

उल्लेखनीय है कि आज इंडियन एयरफोर्स अपना 87वां स्थापना दिवस मना रही है. वायुसेना दिवस के मौके पर गाजियाबाद स्थित हिंडन एयरबेस (Hindon Airbase) पर विशेष समारोह का आयोजन किया जा रहा है. इस कार्यक्रम में एयरफोर्स के कई वरिष्ठ अधिकारियों के साथ कई अन्य देशों के सैन्य अधिकारी भी शामिल हैं जो एयर शो के साक्षी बन रहे हैं. इंडियन एयरफोर्स के जांबाज सेना की शक्ति प्रदर्शित कर रहे हैं.  

वायुसेना दिवस समारोह के दौरान मंगलवार सुबह हिंडन एयरबेस पर एयरफोर्स का ध्वज लिए आकाश गंगा स्काईडाइविंग टीम ने अपने करतबों के साथ समारोह की शुरुआत की. आकाशगंगा टीम के सदस्य पैराशूट लेकर उतरे. आकाशगंगा टीम के उतरते ही वहां पर उपस्थित लोगों ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया.

सरकारी बैंकों के कर्मचारियों को मिला दिवाली का यह तोहफा

कंज्यूमर कांफिडेंस छह साल के सबसे निचले स्तर पर, रिजर्व बैंक ने जारी किया डाटा

काला धन मामले में भारत सरकार को मिली बड़ी सफलता, स्विस बैंक ने भारतीय खातों का ब्यौरा

 

Related News