INDvsSRL LIVE : मैच से पहले मुश्किल में श्रीलंका, थरंगा बाहर, मैथ्यूज अंदर

नई दिल्ली : पाकिस्तान पर फतह कर चैंपियन ट्रॉफी में विजय आगाज करने वाली विराट सेना लंका पर चढ़ाई करने के लिए तैयार है. भारत और श्रीलंका के बीच आज ओवल में मुकाबला होगा. पाकिस्तान से पहला मुकाबला जीतने के बाद टीम इंडिया आत्मविश्वास से लबरेज है. वही इस मुकाबले में टीम इंडिया के ख़िलाफ श्रीलंका थोड़ी मुश्किल में नज़र आ रही है क्योकि टीम के उप कप्तान उपुल थरंगा बाहर है.

उपुल थरंगा के बाहर होने से टीम को खामियाजा भुगतना पड़ सकता है लेकिन, फैंस के लिए राहत की बात यह है कि हरफनमौला खिलाडी एंजेलो मैथ्यूज फिट हो गए और वो भारत के ख़िआलफ मैच खेल रहे है जिससे टीम और प्रशंसकों को राहत मिलेगी.

टीम इंडिया सेमीफइनल से सिर्फ एक कदम है. भारत अगर यह मुकाबला जीतती है तो वह सेमीफइनल में पहुंच जाएगी. मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि- भारतीय टीम उसी इरादे से मैदान पर उतरेगी जैसे पाकिस्तान के खिलाफ उतरे थे. कोहली ने कहा कि टूर्नामेंट की शुरूआत जीत से करने का फायदा हमें जरूर मिलेगा. टीम आत्मविश्वास से भरी हुई है.

कोहली ने कहा श्रीलंका के खिलाफ मैच को लेकर टीम काफी उत्सुक है. यह मुकाबला जीतकर हम सेमीफइनल में पहुंचने के लिए तैयार हैं. गौरतलब है कि भारत-पाकिस्तान के बीच खेले गए हाईवोल्टेज मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 124 रनों से करारी शिकस्त दी थी. चैंपियन ट्रॉफी में भारत का दूसरा मैच आज श्रीलंका के खिलाफ भारतीय समय के मुताबिक दोपहर 3 बजे खेला जाएगा.

 

 

Related News