Today Ind vs Aus Live : लगातार छठी सीरीज जीतने की राह पर टीम इंडिया

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज चौथा और आखिरी निर्णायक टेस्ट मैच खेला जाएगा. दोनों ही टीम एक एक मैच जीतकर बराबरी पर हे लिहाजा दोनों ही टीम के लिए यह मैच अहम् हैं. दोनों ही टीम मैच को जीतने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है. पहले मैच में करारी हार झेलने के बाद टीम इंडिया ने सीरीज में शानदार वापसी की है. इस समय टीम इंडिया आत्मविश्वास से लबरेज है तो वही ऑस्ट्रेलिया भी तीसरा टेस्ट ड्रा करवाकर बेहतरीन फार्म में चल रही है.

यह मैच वादियो से घिरे हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला स्टेडियम में खेला जाना है. भारत अगर यह सीरीज जीतती है तो टीम इंडिया की यह लगातार छठी सीरीज होगी. इस लिहाज से टीम इंडिया के ऊपर थोड़ा दवाब होगा. टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन को लेकर सस्पेंस बना हुआ है. कंधे की चोंट की वजह से कप्तान विराट कोहली खेलेंगे या नही इसका फैसला मैच शुरू होने से पहले पाएगा.

हालांकि अभी टीम में विराट के कवर के रूप में श्रेयष अय्यर को टीम में शामिल किया गया है. वही मोहम्मद शमी को भी जगह दी गई है.अगर वोर्ट कोहली की चोंट गंभीर हुई और वह यह टेस्ट नही खेलते है तो श्रेयस के लिए अपना डेब्यू टेस्ट खेलना का अच्छा मौका होगा. वही विरोधी टीम की बात करे तो चौथे टेस्ट में जैक्सन बर्ड को स्टीव ओ'कीफ की जगह टीम में शामिल किया जा सकता है. ग्लेन मैक्सवेल की जगह मार्कस स्टोइनिस खेल सकते है.

कोहली की जगह ले सकते है श्रेयस अय्यर

इस टेस्ट मैच को जीतना ऑस्ट्रेलिया के लिए आसान नही, पूर्व कप्तान एलन बॉर्डर

अब खेल मे मज़ा आएगा, जोश हेजलवुड

 

Related News