IND vs SL live : भारत की शानदार शुरआत, बिना किसी नुकसान के 50 रन पूरे

नई दिल्ली - भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है. भारत की तरफ से ओपनिंग करने के लिए शिखर धवन और केएल राहुल आये है. फ़िलहाल भारत का स्कोर  बिना किसी नुकसान के 53 रन है. क्रीज पर शिखर धवन 27 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे है .दूसरे छोर पर राहुल 24 रन बनाकर खेल रहे है.

भारत तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 2 - 0 की बढ़त बनाये हुए है. सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच पाल्लेकल में खेला जा रहा है . भारत  टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरा है. गौरतलब है कि भारत ने दूसरे टेस्ट में श्रीलंका को एक पारी और 53 रन से हरा दिया था. पाल्लेकल में भी भारत कोलम्बो का इतिहार दोहराने के इरादे से मैदान में खेलने उतरेगा. भारत की कोशिश यही रहेगी कि वो क्लीन स्वीप करे, तो श्रीलंका सीरीज गंवा चूका है पर वो अपना आत्मसम्मान  बचाना चाहेगा. भारत में कुलदीप यादव नया चेहरा है तो श्रीलंका में भी बदलाब किये गए है.

दोनों टीमें

भारत: के एल राहुल, शिखर धवन, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान) अजिंक्य रहाणे, हार्दिक पंड्या, रविचंद्रन अश्विन, ऋद्धिमान साहा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी और उमेश यादव.

श्रीलंका : उपुल थरंगा, दिमुथ करुणारत्ने, कुशल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, दिनेश चांडीमल(कप्तान), निरोशन डिकवेला, दिलरुवान परेरा, विश्व फर्नांडो, लक्षण रंगीका और लाहिरू कुमारा.

IND vs SL : तीसरे टेस्ट में खलल डाल सकती है बारिश

मदनलाल चयनकर्ताओं को 15 -15 लाख रुपये देने पर भड़के ना

जैवलिन थ्रो विश्व चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचे दविंदर सिंह

मोहम्मद शमी फिर हुए ट्रोल , गए थे अशोक वाटिका

बार्सिलोना ने नेमार का ट्रांसफर सर्टिफिकेट क्यों रोका जानिए ?

 

Related News