टीम की हार को लेकर शास्त्री पर भड़के गांगुली, कह गए बड़ी बात

Sep 04 2018 06:57 PM

नई दिल्ली: अपनी बेबाक राय के लिए पहचाने जाने वाले भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में मिली हार को लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने रवि शास्त्री से सवाल पूछते हुए कहा है कि इस हार की जिम्मेदारी तय होनी चाहिए, हेड कोच रवि शास्त्री के साथ बल्लेबाज़ी कोच संजय बांगर को भी इस हार के लिए जवाब देना चाहिए.

जन्मदिन विशेष : भारत के बेहतरीन स्पिनर मे से एक प्रज्ञान ओझा

उल्लेखनीय है कि चौथे टेस्ट में लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय बल्लेबाज़ी ताश के पत्तों की तरह ढह गई थी, विराट कोहली को छोड़कर कोई भी अन्य बल्लेबाज़ इंग्लिश गेंदबाज़ी का सामना करने में नाकाम रहा था. इस पर सौरव गांगुली ने कहा है कि सिर्फ कोहली को छोड़ बाकी बल्लेबाज क्यों फेल रहे, इसका जवाब संजय बांगर से लेना चाहिए, इसके अलावा मुख्य कोच रवि शास्त्री की भी जवाबदेही होनी चाहिए.

एशियन गेम्स 2018: कोच का आरोप, वरिष्ठ पदक विजेताओं को ब्लेजर तक नहीं दिए

गांगुली ने यह भी कहा कि भारतीय बल्लेबाजों में आत्मविश्वास की कमी साफ दिखाई दे रही है, रहाणे हो या पुजारा हर कोई दबाव में खेल रहा है और इन सभी को जल्द से जल्द अपनी कमी को दूर करना होगा. उन्होंने कहा कि  साल 2011 से भारत ने विदेश में लगभग सारी बड़ी सीरीज हारी है और इसका मुख्य कारण रहा भारत की खराब बल्लेबाजी. उन्होंने कहा कि जब तक भारत के बल्लेबाज़ विदेश में खेलने के गुर नहीं सकते, विदेशी पिचों पर भारत सफल नहीं हो पाएगा. 

स्पोर्ट्स अपडेट:-

4 अक्टूबर से वेस्टइंडीज की मेज़बानी करेगा भारत, टेस्ट वनडे और टी 20 में होगा घमासान

रवि शास्त्री ही पहले नहीं, इन 5 क्रिकेटरों का भी रहा है अभिनेत्रियों से विवादित रिश्ता

मैच हार कर भी विराट ने तोड़ा यह बड़ा रिकॉर्ड

Related News