भारतीय सेना में नौकरी का सुनहरा मौका, 10वीं पास जल्द करें आवेदन

इंडियन आर्मी 2018 में Online/Offline मोड में आवेदकों से आवेदन प्राप्त करने का प्रस्ताव है. पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन इंडियन आर्मी में 13/08/2018 से पहले जमा कर सकते हैं. नौकरी से जुड़ी पूर्ण जानकारी आप नीचे विस्तार से जान सकते हैं.

रिक्ति का नाम: सैनिक जनरल ड्यूटी

शिक्षा की आवश्यकता: 10TH

रिक्तियां: 01पद

अनुभव: फ्रेशर

नौकरी करने का स्थान: जयपुर

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 13/08/2018

चयन प्रक्रिया :चयन या तो लिखित परीक्षा / कार्मिक साक्षात्कार / अन्य मोड के आधार पर इंडियन आर्मी मानदंड या निर्णय द्वारा किया जाएगा।

आवेदन कैसे करे? इच्छुक उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता के सभी विवरणों के साथ अपने दस्तावेज प्रस्तुत कर सकते हैं साथ ही समर्थन दस्तावेज (प्रमाणित प्रतियां)। ईमेल आईडी, संपर्क नंबर और पूरा डाक पता आपके आवेदनों के साथ उल्लेख किया जाना चाहिए। योग्यता मानदंडों के आधार पर साक्षात्कार में भाग लेने के लिए लघु और सूचीबद्ध उम्मीदवारों को ईमेल और फोन के माध्यम से सूचित किया जाएगा और नियुक्ति विशुद्ध रूप से अस्थायी है। साक्षात्कार में भाग लेने के लिए या चयनित होने पर पोस्ट में शामिल होने के लिए कोई टीए / डीए भुगतान नहीं किया जाएगा।

नौकरी के लिए पता : Vidhyadhar Nagar Stadium (Rajasthan) महत्वपूर्ण तिथियाँ : इस जॉब के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि: 13/08/2018 

नोट : अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर संपर्क कर सकते हैं. 

युवा ध्यान दें...यहां आप प्राइवेट जॉब में कमा सकते है 600000 रु सालाना

ऐसे करें आवेदन, और कमाए 50000 रु हर महीने

74000 रु कमाने का शानदार मौका, युवा जल्द करें आवेदन

Related News