Ind Vs Aus: आज सीरीज फतह करने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, कंगारुओं को 2 मुकाबलों में दे चुकी है मात

गुवाहाटी: सूर्यकुमार यादव की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट टीम मंगलवार (19 नवंबर) को गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में IND बनाम AUS तीसरे T20I में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी। शुरुआती दो मैचों में जीत के साथ भारत पांच मैचों की IND vs AUS T20 सीरीज में 2-0 से आगे है। जैसा कि श्रेयस अय्यर चौथे और पांचवें IND बनाम AUS T20 के लिए उप-कप्तान के रूप में राष्ट्रीय टीम में फिर से शामिल होने की तैयारी कर रहे हैं, प्रबंधन पिछले मुकाबले से प्लेइंग 11 को बनाए रखने की संभावना है।

इस बीच, ऑस्ट्रेलिया कल भारत के खिलाफ तीसरे टी20 के लिए अपनी प्लेइंग 11 में हाल ही में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया विश्व कप 2023 फाइनल में शानदार प्रदर्शन करने वाले ट्रैविस हेड को शामिल कर सकता है। दोनों मैचों में भारत की जीत प्रभावशाली बल्लेबाजी प्रदर्शन के कारण हुई, जिसमें प्रत्येक गेम में स्कोर 200 रन से अधिक था। भारत का प्राथमिक लक्ष्य 3-0 की अजेय बढ़त के साथ श्रृंखला जीतना है, जबकि ऑस्ट्रेलिया गुवाहाटी में हार को कम करने के लिए उत्सुक होगा।

IND vs AUS तीसरे T20I के लिए भारत की संभावित प्लेइंग 11: यशस्वी जयसवाल, रुतुराज गायकवाड़, इशान किशन (डब्ल्यू), सूर्यकुमार यादव (सी), तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार, प्रसिद्ध कृष्णा।

IND vs AUS तीसरे T20I के लिए ऑस्ट्रेलिया की संभावित प्लेइंग 11:: स्टीवन स्मिथ, मैथ्यू शॉर्ट/ट्रैविस हेड, जोश इंग्लिस, मार्कस स्टोइनिस, टिम डेविड, ग्लेन मैक्सवेल, मैथ्यू वेड (w/c), सीन एबॉट, नाथन एलिस, एडम ज़म्पा, तनवीर संघा.

T20I में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया आमने-सामने: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 28 T20I मुकाबलों में से, भारत 17 मैचों में विजयी हुआ है, जबकि ऑस्ट्रेलिया ने 10 जीत हासिल की है। एक मैच बिना नतीजे के ख़त्म हुआ. घरेलू परिस्थितियों में, भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आठ T20I में जीत हासिल की है।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया तीसरा टी20ई लाइव स्ट्रीम और टेलीकास्ट: IND बनाम AUS तीसरा टी20I विभिन्न भाषाओं में स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क पर लाइव प्रसारित किया जाएगा। भारतीय दर्शक JioCinema ऐप और वेबसाइट के जरिए मुफ्त लाइव स्ट्रीम का उपयोग कर सकते हैं।

विकेटकीपर ने की आउट की अपील, तो बैट लेकर उसे मारने दौड़े बाबर आज़म, वायरल हुआ Video

मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या का घर में किया स्वागत, कहा- दिल छू लेने वाला पुनर्मिलन

बंजी जंपिंग के शौकीनों के लिए बेस्ट हैं भारत की ये जगहें, दोस्तों या परिवार के साथ कर सकते हैं प्लान

Related News